कैमूर में सीमेंट लदे ट्रक में लगी भीषण आग, लाखों की सम्पत्ति को हुआ नुकसान

कैमूर में सीमेंट लदे ट्रक में लगी भीषण आग, लाखों की सम्पत्ति को हुआ नुकसान

KAIMUR : कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के डीड़खीली टोल प्लाजा के पास NH 2 पर  एक सीमेंट लोड ट्रक में रविवार को दोपहर के समय अचानक आग लग गई। आग लगते ही आसपास के लोगों की काफी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों के द्वारा आग को बुझाने का काफी कोशिश किया गया। लेकिन तब तक ट्रक के आगे का हिस्सा जलकर खाक हो गया। 

लोगों के द्वारा घटना की सूचना दुर्गावती पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही  पुलिस के द्वारा घटना की सूचना अग्निशमन दल को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची अग्निशमन दल के द्वारा आग को बुझाया गया। लेकिन तब तक ट्रक के आगे का हिस्सा पूरी तरह जलकर क्षतिग्रस्त हो गया। मिली जानकारी के अनुसार एक ट्रक रजिस्ट्रेशन संख्या ML 11.43 89  दुर्गावती से सीमेंट लोड करके सिवान जा रहा था। जैसे ही ट्रक डीड़खीली टोल प्लाजा के पास पहुंचा वहां पर ट्रक चालक गाड़ी को खड़ा करके फास्ट टैग रिचार्ज कराने लगा। 

इसके बाद जब वह फास्ट टैग रिचार्ज करके गाड़ी के पास पहुंचा तो देखा कि गाड़ी की केबीन में आग लग गई है। इसकी सूचना उसके द्वारा एनएचआई और दुर्गावती पुलिस को दी गई। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दुर्गावती पुलिस,एनएचआई  एवं स्थानीय लोगों के द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया जाने लगा। इसी बीच अग्निशमन दल की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई। जिसके द्वारा आपको बुलाया गया लेकिन तब तक ट्रक के आगे का हिस्सा पूरी तरह जलकर क्षतिग्रस्त हो गया।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News