बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मणिपुर में चुनाव के दौरान एक बूथ पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मशीन गन से चलाई गई गोलियां

मणिपुर में चुनाव के दौरान एक बूथ पर ताबड़तोड़ फायरिंग, मशीन गन से चलाई गई गोलियां

इंफाल- जातीय हिंसा की आग में जल रहे मणिपुर में लोकसभा चुनाव के चरण  में  हिंसा की खबर है. मणणिपुर के मोइरांग विधानसभा क्षेत्र के थमनपोकपी  बूथ पर गोलीबारी की खबर है. गोलीबारी में  तीन लोगों के मारे जाने की खबर है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इसमें पोलिंग बूथ पर बंदूकों को गरजते सुना जा सकता है. न्यूज4नेशन वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

वहीं मणिपुर में हिंसा की आशंका को देखते हुए चुनाव आयोग ने  केंद्रीय बलों के जवानों को तैनात किया गया है. भारी सुरक्षा बलों के बीच  भी गोलीबारी की खबर है. गोलीबारी मोइरांग विधानसभा क्षेत्र के थमनपोकपी में चली है.  गोलीबारी के बाद  मौके पर सुरक्षा बलों की तैनाती बढ़ा दी गी है. 

इंफाल पूर्वी जिले की थोंगजू विधानसभा क्षेत्र के एक मतदान केंद्र पर भी हिंसा होने की सूचना है. खबर के अनुसार इंफाल पूर्वी जिले के भमोन कम्पू में इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनें नष्ट की गईं हैं.  उपद्रवियों ने पोलिंग बूथ पर हमला किया है.

मणिपुर के पोलिंग बूथ पर हुई फायरिंग के वीडियो को एक शख्स दूर खड़ा होकर बना रहा है. जैसे ही फायरिंग होती है तो वह इंसान पेड़ के पीछे छिप जाता है. तकरीबन 10-15 सेकेंड के लिए लगातार गोलियां चलती हैं औऱ लोगों के चिल्लाने की आवाजें आ रहीं है. 


Suggested News