अमित शाह के पटना पहुंचने के पहले भारी सुरक्षा, चप्पे चप्पे पर निगरानी कर रहे 75 मजिस्ट्रेट और 800 पुलिसवाले, इस वजह से बढ़ी सुरक्षा

अमित शाह के पटना पहुंचने के पहले भारी सुरक्षा, चप्पे चप्पे पर निगरानी कर रहे 75 मजिस्ट्रेट और 800 पुलिसवाले, इस वजह से बढ़ी सुरक्षा

पटना. भाजपा की संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के समापन समारोह को रविवार को गृह मंत्री अमित शाह संबोधित करेंगे. एक ओर उनके पटना आगमन को लेकर जहाँ भाजपा कार्यकर्ताओं में जोरदार उत्साह देखा जा रहा है तो दूसरी और पटना पुलिस भी शाह के आगमन को लेकर बेहद सतर्क और चौकन्नी है. शाह की सुरक्षा भी बेहद सख्त कर दी गई है. 

पटना में रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह विशेष विमान से पहुंचेंगे. गृह मंत्री सह देश के पहले सहकारिता मंत्री अमित शाह भाजपा के संयुक्त मोर्चे की राष्ट्रीय कार्यसमिति को दूसरे और अंतिम दिन समापन समारोह में संबोधित करेंगे. शाह दोपहर 1:27 मिनट पर विशेष विमान से पटना पहुंचेंगे. इसे लेकर यहां सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं. वे पटना एयरपोर्ट से सीधे मौर्या होटल जायेंगे. वही दोपहर 3:30 बजे ज्ञान भवन में संयुक्त मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति बैठक के समापन सत्र में भाग लेंगे.

गृह मंत्री अमित शाह के पटना आगमन को लेकर एयरपोर्ट से लेकर गांधी मैदान ज्ञान भवन तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया गए है. दरअसल बेली रोड, डाकबंगला चौराहा, जेपी गोलंबर और ज्ञान भवन के आसपास जवानों की तैनाती की गयी है. कार्यक्रम के दौरान अमित शाह की सुरक्षा को लेकर 75 मजिस्ट्रेट और 800 पुलिसबल को लगाया गया है.  

इसके साथ ही उनके कारकेड में भी विशेष वाहन होंगे जिससे उनकी सुरक्षा बेहद कड़ी रहेगी. शाह के तय कार्यक्रमों को लेकर पटना पुलिस इस वजह से भी ज्यादा चौकन्नी है क्योंकि हाल ही में 11 जुलाई को पटना सहित बिहार के कई जिलों में बड़े आतंकी साजिश का खुलासा हुआ था. पटना से पीएफआई के कुछ संदिग्धों को पकड़े जाने के बाद उनके देश विरोधी गतिविधियों का पता चला था. इसे लेकर पटना पुलिस ज्यादा सतर्क है. शाह की सुरक्षा सहित भाजपा के कार्यक्रम की पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था की गई है. 


Find Us on Facebook

Trending News