बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधानसभा में भारी बवाल,विपक्षी विधायकों ने रिपोर्टर टेबल को पलटा...सदन की कार्यवाही फिर हुई स्थगित

विधानसभा में भारी बवाल,विपक्षी विधायकों ने रिपोर्टर टेबल को पलटा...सदन की कार्यवाही फिर हुई स्थगित

PATNA: भोजनावकाश के बाद जब बिहार विधानसभा की कार्यवाही शुरू हुई इसके बाद भी भारी हंगामा हुआ। राजद सदस्य एक बार फिर से हंगामा करने लगे और वेल में पहुंच कर नारेबाजी करने लगे।बिहार विस अध्यक्ष की चेतावनी के बाद भी राजद-माले विधायकों ने रिपोर्टर टेबल को उलट दिया। भारी हंगामा के बीच सदन की कार्यवाही 3 बजे दिन तक के लिये स्थगित कर दी गई। 

विद्यापति के नाम से होगा दरभंगा एयरपोर्ट

बिहार विधानसभा की कार्यवाही जब शुरू हुई इसके बाद दरभंगा एयरपोर्ट का नाम विद्यापति के नाम से करने को लेकर संकल्प लाया गया। सरकार की तरफ से संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने सदन में यह प्रस्ताव पेश किया । इसके बाद सदन ने उसे पास कर दिया। अब बिहार सरकार की इस सिफारिश को केंद्र सरकार को भेजा जाएगा। संसदीय कार्य मंत्री ने राजद सदस्यों की हरकत पर गंभीर सवाल खड़े किये और कहा कि विपक्षी विधायक मंत्री के हाथ से कागज छीनने की कोशिश कर रहे। यह पूरी तरह से गलत है। आसन इस पर संज्ञान ले और वैसे विधायकों पर कार्रवाई हो।

इस दौरान विपक्षी विधायकों के भारी हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही 3 बजे दिन तक स्थगित कर दी गई। विस अध्यक्ष ने कहा कि सभी दल के नेताओं के साथ वे संयुक्त बैठक करेंगे। 


Suggested News