बर्थडे पर धोनी को ब्रावो ने दिया स्पेशल ट्रिब्यूट- 'हेलीकॉप्टर-7' गाने के साथ पूरा किया वादा

बर्थडे पर धोनी को ब्रावो ने दिया स्पेशल ट्रिब्यूट- 'हेलीकॉप्टर-7' गाने के साथ पूरा किया वादा

DESK : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज़ एमएस धोनी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ दुनियाभर के क्रिकेटर्स भी माही को उनके जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं. लेकिन वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर और चेन्नई सुपर किंग्स में उनके साथी खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने माही को उनके जन्मदिन पर एक खास गिफ्ट दिया है. थाला के स्पेशल डे पर उन्हें ट्रिब्यूट देने के लिए ब्रावो ने हेलीकॉप्‍टर 7 गाना रिलीज़ किया है. चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर सोमवार की शाम ब्रावो का गाना शेयर किया. 


आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर ड्वेन ब्रावो ने धोनी के 39वें जन्मदिन पर उन्हें यह खास तोहफा देते हुए इस गाने को रिलीज कर दिया है. धोनी के लिए बनाए गए इस स्पेशल गाने में धोनी के रांची से वर्ल्ड कप विजेता के सफर को बयां किया गया है. ब्रावो ने इस गाने को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा है कि उन्होंने अपना वादा पूरा कर दिया है.

धोनी पर बनाया गया ब्रावो का यह गाना फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और फैन्स इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। इस गाने को रिलीज करते हुए ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- इंतजार खत्म हो गया है. महेंद्र सिंह धोनी आप पूरी दुनिया के बहुत से लोगों के लिए महान प्रेरणा है. हम आपका जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए तैयार हैं.  ब्रावो के इस गाने में धोनी के टिकट चेकर के सफर का भी जिक्र किया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News