हेलिकॉप्टर में विदा कराकर आई नई नवेली दुल्हनिया, देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

हेलिकॉप्टर में विदा कराकर आई नई नवेली दुल्हनिया, देखने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

N4N DESK : आम तौर पर शादी के बाद कार या डोली पर दुल्हन की विदाई होती है. लेकिन राजस्थान के भरतपुर में शादी के बाद दुल्हन की विदाई उड़न खटोले यानी हेलिकॉप्टर पर की गयी. इसकी वजह से यह शादी इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल दुल्हन की इच्छा थी की शादी के बाद उसकी विदाई हेलिकॉप्टर से हो. यह इच्छा दुल्हन के ससुर ने पूरी कर दी. पांच लाख रूपये खर्च कर हेलिकॉप्टर मंगाया गया और दुल्हन की विदाई कराई गयी. 

बताते चलें की भरतपुर करौली के गांव बिडगमा के रहने वाले पीडब्लूडी ठेकेदार के बेटे नरेंद्र सिंह की शादी छतरपुर की रहने वाली लड़की से तय हुई थी. बीते दिन नरेंद्र सिंह बारात लेकर छतरपुर पहुंचे. गुरुवार सुबह विदाई होनी थी, दुल्हन की इच्छा थी कि उसकी विदाई हेलिकॉप्टर से हो. बहू की इस इच्छा के बारे में जब ससुर को पता चला, तो उन्होंने दुल्हन को सरप्राइज देने के लिए बड़ा प्लान तैयार कर लिया.विदाई की रस्में चल रही थीं. उसी दौरान छतरपुर के आसमान पर हेलिकॉप्टर उड़ता हुआ दिखाई दिया. गांव में एक जगह बनाये गये हेलीपैड पर जब हेलिकॉप्टर की लैडिंग हुई, तो गांव वालों की भीड़ उमड़ पड़ी. वहीं दुल्हन को जब ससुर के इस तोहफे के बारे में पता चला, तो उसकी भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. हेलिकॉप्टर को देखने के लिए ग्रामीण काफी उत्साहित नजर आए.शादी की सभी रस्में पूरी होने के बाद दूल्हे ने हेलिकॉप्टर से दुल्हन को लेकर अपने गांव बिडगमा के लिए उड़ान भरी. वहीं दूल्हे के गांव में भी हेलिकॉप्टर से आ रही दुल्हनको देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ पहले से ही जुटना शुरू हो गई.

दुल्हे के गांव के लोग भी गाँव में हेलिकॉप्टर पर बैठकर आने वाली दुल्हन को देखने के किये बेकरार थे. लोगों का कहना था की इस तरह इलाके में कोई भी दुल्हन विदाई कराकर नहीं लायी गयी थी. 


Find Us on Facebook

Trending News