बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Hello दोस्तों मैं इरफान, आज मैं आपके साथ हूं भी और नहीं भी, आखिरी मैसेज को सुनकर अब रो रहे हैं उनके चाहने वाले, काश...

Hello दोस्तों मैं इरफान, आज मैं आपके साथ हूं भी और नहीं भी, आखिरी मैसेज को सुनकर अब रो रहे हैं उनके चाहने वाले, काश...

Desk: एक दर्द भरी आवाज, हैलो भाइयों बहनों...नमस्कार मैं इरफान. मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी. खैर ये फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बेहद खास है. सच..यकीन मानिए मेरी दिली ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को भी अतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से बनाया है. लेकिन मेरे शरीर के अंदर कुछ अनवांटेड मेहमान बैठे हुए हैं.

आगे इरफान अपने मैसेज में मुस्कुराकर मेहमान के बारे में कहते हैं...उनसे वार्तालाप चल रहा है. देखते हैं किस करवट ऊंट बैठता है. जैसा भी होगा आपको इत्तला कर दिया जाएगा. कहावत है when life gives lemons make lemonade…बोलने में अच्छा लगता है लेकिन सच में जब जिंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती है ना तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल होता है. इतना कहते ही इरफान मुस्कुराने लगते हैं यां यूं कहें अपने दर्द को बयां करके भी छुपाते हैं. आगे इरफान कहते हैं लेकिन आपके पास च्वाइस भी क्या है पॉजिटिव रहने के अलावा..इन हालत में नींबू की शिकंजी आप बना पाते हैं या नहीं ये आपके उपर है. अपने मैसेज में इरफान का आखिरी शब्द है wait for me

.

इरफान खान आज वाकई हमारे बीच नहीं हैं और हैं भी. कैंसर से लड़ते हुए वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में जिंदगी की जंग हार चुके हैं लेकिन फैंस और चाहने वालों के दिलों में याद बनकर हमेशा जिंदा रहेंगे.

आपको बता दें इरफान खान को 2018 में न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में जानकारी देकर फैंस को झटका दिया था। इरफान खान इस बीमारी का इलाज लंदन में करवा रहे थे. 

Suggested News