बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नमस्कार मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोल रहा हूं, इतना सुनते ही भभुआ के पूर्व विधायक की आंखों से निकल पड़े आंसू

नमस्कार मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोल रहा हूं, इतना सुनते ही भभुआ के पूर्व विधायक की आंखों से निकल पड़े आंसू

Desk: वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देश के कई डॉक्टर्स, नर्स और बुजुर्ग लोगों से बात कर रहे हैं. इसी क्रम में शनिवार को पीएम मोदी ने अचानक बिहार के पूर्व विधायक 91 वर्षीय चन्द्रमौली मिश्रा के यहां फोन किया.

दरअसल, सुबह 9.23 बजे भभुआ के पूर्व विधायक और बीजेपी के वरिष्ठ कार्यकर्ता चंद्रमौली मिश्रा घर पर बैठकर जब अखबार पढ़ रहे थे तो उनके फोन की घंटी बजी, फोन उठाने के बाद उधर से आवाज आई नमस्कार मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोल रहा हूं. इतना सुनने के बाद 91 साल के चंद्रमौली मिश्रा की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वह भावुक भी हो गए.

प्रधानमंत्री ने उनका हालचाल लिया और लॉकडाउन के बारे में, कोरोना रोकने के प्रयासों के बारे में भी बात की. प्रधानमंत्री ने उनके स्वास्थ्य के बारे में भी पूछा. पीएम मोदी ने तकरीबन चार मिनट तक चंद्रमौली मिश्रा से बात की.

पीएम मोदी से बात करने के बाद चंद्रमौली मिश्रा काफी खुश नजर आए. उन्होंने कहा कि कभी सोचा नहीं था कि उनके जैसे बीजेपी के छोटे कार्यकर्ता को, जो करीब चालीस साल पार्टी की सेवा करते रहे, इस अवस्था में भी प्रधानमंत्री का फोन आ सकता है. फोन आने के बाद वह काफी प्रसन्न हुए और इस दिन को अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन दिन बताया. चंद्रमौली मिश्रा 1969 में जनसंघ के टिकट पर भभुआ विधान क्षेत्र से निर्वाचित हुए थे. 


Suggested News