बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : कोरोना जांच के लिए लिया गया सीएम हेमंत सोरेन का स्वाब सैंपल

बड़ी खबर : कोरोना जांच के लिए लिया गया सीएम हेमंत सोरेन का स्वाब सैंपल

RANCHI : खबर है झारखंड से जहां रांची में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी और जेएमएम विधायक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद तीन दिनों से क्वांरटीन में हैं. इस बीच स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मुख्यमंत्री के कोरोना जांच को लेकर स्वाब सैंपल लिया है. हेमंत सोरेन के अलावा उनके परिवार के सदस्यों और सचिवालय में अधिकारियों समेत संपर्क में आए लोगों का सैंपल लिया गया है.

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लिया सैंपल 
जानकारी के मुताबिक, स्वास्थ्य विभाग की टीम शनिवार दिन में करीब 12 बजे रांची स्थित मुख्यमंत्री आवास पहुंची और कोरोना जांच के लिए स्वाब सैंपल लिया. इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के अलावा उनके परिवार के सदस्यों के भी सैंपल लिए गए. साथ ही मुख्यमंत्री सचिवालय में कार्यरत अधिकारी, प्रेस सलाहकार, सुरक्षा में लगे स्पेशल ब्रांच के अधिकारियों-जवानों, सहायक जनसंपर्क अधिकारी समेत दो दर्जन से अधिक लोगों का सैंपल लिया गया.

सीएम हेमंत सोरेन ने खुद को किया है होम क्वारंटीन

बताया गया है कि सीएम समेत सभी की जांच रिपोर्ट रविवार तक मिल जाने की संभावना है. हेमंत सोरेन ने मंत्रिमंडलीय सहयोगी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आने की वजह से खुद को होम क्वारंटाइन में रखने की घोषणा की थी. इस दौरान वे लगातार अपने आवासीय कार्यालय से ही काम कर रहे हैं. जरूरी फाइलों को देख रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की शिकायतें भी सुनकर समस्याओं के निदान के लिए संबंधित अधिकारियों को ऑनलाइन निर्देश दे रहे हैं.

Suggested News