बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर: सीएम को मिली धमकी, सुधर जाओ नहीं तो जान से मार देंगे

बड़ी खबर: सीएम को मिली धमकी, सुधर जाओ नहीं तो जान से मार देंगे

RANCHI : बड़ी खबर आ रही है झारखंड से जहां मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरोन को जान से मारने की धमकी मिली है. दो ईमेल के जरिए मुख्यमंत्री सहित उनके पूरे परिवार को मारने की धमकी दी गई है. मेल के जरिए मिली धमकी के बाद प्रशासन और सरकारी खुफिया एजेंसियों में हड़कंप मच गया है.

सीएम को सुधर जाने की नसीहत देते हुए कहा गया है कि अगर नहीं सुधरे तो जान से मार देंगे. ई-मेल पर दी गई जान से मारने की धमकी के खुलासे के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है. पूरे मामले की तफ्तीश के लिए स्‍पेशल इनवेस्टिगेशन टीम बनाई गई है. सीआइडी ने एसआइटी को ई मेल भेजने वाले अपराधियों की तुरंत गिरफ्तारी का आदेश दिया है.

ई-मेल से मिली धमकी

जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री  हेमंत सोरेन को अपराधियों ने दो अलग-अलग ई-मेल से जान मारने की धमकी दी है. अपराधियों ने धमकी में लिखा है कि सुधर जाओ नहीं तो जान से मार देंगे. मुख्यमंत्री को भेजे गए ईमेल के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप है. पुलिस मुख्यालय के दिशा निर्देश में अपराध अनुसंधान विभाग एसआईटी गठित कर पूरे मामले के अनुसंधान में जुटा हुआ है. इस मामले में रांची के साइबर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. सूचना मिली है कि सीआईडी ने उस ईमेल एड्रेस के आईपी एड्रेस को निकाल लिया है जिसके आधार पर अपराधियों की तलाश जारी है.  

Suggested News