इधर शिंदे मुख्यमंत्री बने उधर शरद पवार को आया आयकर का नोटिस, उद्धव ठाकरे सरकार के कई फैसलों पर शिंदे ने चलाई कैंची

इधर शिंदे मुख्यमंत्री बने उधर शरद पवार को आया आयकर का नोटिस, उद्धव ठाकरे सरकार के कई फैसलों पर शिंदे ने चलाई कैंची

DESK. महाराष्ट्र में सियासी फेरबदल के बाद अब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रमुख शरद पवार को आयकर का नोटिस आय है. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि आयकर विभाग से नोटिस मिला है. शरद पवार आयकर विभाग से भेजे गये नोटिस को प्रेम पत्र कहकर संबोधित किया. 

उन्होंने कहा कि शिंदे के शपथ लेते ही मुझे आयकर विभाग का प्रेम पत्र मिला.शरद पवार ने ट्वीट किया कि मुझे 2004, 2009, 2014 और 2020 में दायर चुनावी हलफनामों से संबंधित आयकर से एक प्रेम पत्र, एक प्रेम पत्र मिला है. भाजपा शासित केंद्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए, अनुभवी राजनेता ने एक अनुवर्ती ट्वीट में कहा कि एजेंसी कुछ लोगों के बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही थी.


वहीं राज्य में एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनते ही अब उद्धव ठाकरे सरकार के दौरान लिए गए कई फैसलों को बदलना शुरू हो गया है. शिंदे सरकार ने अपने पहले बड़े फैसले में मुंबई मेट्रो लाइन-3 के आरे कॉलोनी में प्रस्तावित कार शेड निर्माण को मंजूरी दे दी है. पर्यावरण कारणों से यहां मेट्रो कार शेड निर्माण का विरोध किया जा रहा था. इसी कारण उद्धव ठाकरे सरकार ने इस परियोजना को पलट दिया था. 

उन्होंने आरे में मेट्रो कार शेड की अनुमति नहीं दी थी. हालांकि अब मंत्रिमंडल की पहली बैठक में उद्धव ठाकरे नीत एमवीए सरकार के मुंबई मेट्रो लाइन-3 के आरे कॉलोनी में प्रस्तावित कार शेड को स्थानांतरित करने के फैसले को पलट दिया है. 



Find Us on Facebook

Trending News