यहां लापता MP-MLA की हो रही है खोज, ढूंढ़कर वाले के लिए आम जनता ने इनाम देने का किया है एलान

यहां लापता MP-MLA की हो रही है खोज, ढूंढ़कर वाले के लिए आम जनता ने इनाम देने का किया है एलान

NEWS4NATION DESK : चुनाव वक्त जनता के बीच बार-बार जाना और उनके हित के लिए बड़ी-बड़ी बाते करना नेताओं के लिए कोई नई बात नहीं है। लेकिन चुनाव जीतने के बाद ये नेता उस जनता के बीच कभी दिखाई नहीं देते है।  वैसे आमलोग भी नेता की यही फितरत होती है यह सोचकर चुप बैठ जाते है, लेकिन यूपी के गौतम बुद्ध नगर के लोग यह सहन करने वाले नहीं थे। इलाके की खस्ता हालत से आक्रोशित लोग न सिर्फ सड़कों पर उतर आए हैं बल्कि पोस्टर लगाकर अपने विधायक-सांसद को गुमशुदा तक बता दिया है।


 ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर के लोगों ने सांसद महेश शर्मा और विधायक तेजपाल सिंह नागर का पोस्टर लगाकर उन्हें लापता घोषित कर दिया है। लोगों का कहना है कि कोई भी नेता इलाके की खराब सड़कों के बारे में उनकी शिकायत नहीं सुनता है। वोट मिलने के बाद कोई नेता वापस नहीं आता है। लोगों को सड़कों की खस्ता हालत के कारण हादसों का डर सताता रहता है। नाराज लोगों ने 'लापता' विधायक- सांसद को खोजकर लाने वाले को 501 रुपये का इनाम देने का ऐलान तक कर दिया है।

स्थानीय निवासियों का कहना है कि हमने महेश शर्मा और तेजपाल नागर के लिए वोट दिया, लेकिन वे कहीं नहीं दिखते हैं। सड़कों की हालत खराब है और हम एक साल से शिकायत कर रहे हैं। बच्चे सड़कों पर गिर जाते हैं। बिजली के खंभे लगे हैं, अगर कोई तार गिर गया तो जानलेवा हो सकता है। 

Find Us on Facebook

Trending News