बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर के कई इलाकों में धड़ल्ले से हो रहा हेरोइन का कारोबार, पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

कैमूर के कई इलाकों में धड़ल्ले से हो रहा हेरोइन का कारोबार, पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

KAIMUR : बिहार में शराबबंदी के बाद नशाखोर गिरोहों द्वारा अब हेरोइन का सेवन और बिक्री तेजी से किया जाने लगा है। जैसे ही यह जानकारी मोहनिया पुलिस को मिली। वह गुप्त सूचना के आधार पर मोहनिया थाना क्षेत्र के बरेज गांव के रविंद्र राम को बेलौडी मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उसके पास हेरोइन के 16 पुड़िया बरामद हुआ जो लगभग 10 ग्राम के आसपास है। 


प्रारंभिक पूछताछ में उसने प्रति पूड़ीया को ₹200 में बेचने की बात बताई। जिसके बाद पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है कि हीरोइन कहां से लेकर आता था और इसका नेटवर्क कहां तक फैला हुआ है। सारे बिंदुओं पर जांच में पुलिस जुटी है। मिली जानकारी के मुताबिक हीरोइन के मामले में कैमूर जिला में पूर्व में चर्चा में बना रहता था। मादक पदार्थ हीरोइन से कई का घर उजड़ा जो आज तक नहीं बस सका।

जानकार बताते हैं कि इस जिले में मोहनिया और दुर्गावती इलाके में कुछ दिन पहले लोग शादी करना भी मुनासिब नहीं समझते थे। इस कदर हीरोइन का नशा इन शहरों में अपना पैर फैला चुका था। आज शराबबंदी के बाद हीरोइन पूर्ण रूप से मोहनिया शहर में अपना पैर फैला चुका है। जिससे पीने वाले अक्सर छोटी  चोरियों को अंजाम भी देते हैं और इस नशा के लत मे जुड़ चुके हैं। जबकि पुलिस भी सक्रियता से अब हीरोइन तस्करों की कुंडली खंगालने में जुट चुकी है।

आरोपी रविंद्र राम ने जानकारी देते हुए बताया कि हम मोहनिया से अपने गांव की तरफ जा रहे थे। तभी बिलौड़ी के पास पुलिस ने पकड़ लिया मेरे पास से हेरोइन बरामद हुआ है। मोहनिया डीएसपी फैज अहमद खान ने जानकारी देते हुए बताया मोहनिया पुलिस को गुप्त सूचना मिला था कि एक व्यक्ति हेरोइन का कारोबार कर रहा है। गुप्त सूचना के आधार पर जब मोहनिया पुलिस सत्यापन के लिए पहुंची तो बरेज गांव के रहने वाले 46 वर्षीय रविंद्र राम को पकड़कर तलाशी ली जाने लगी तो उसके पास से 16 पुड़िया हेरोइन बरामद हुआ। कुछ पैसे भी मिले हैं। प्रारंभिक पूछताछ में उसने प्रत्येक पुड़िया हेरोइन को ₹200 में बेचने की बातें बताई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। अगर कोई भी हेरोइन जैसे मादक पदार्थों का सेवन करते या बेचते पकड़ा जाएगा तो पुलिस सख्ती से निपटेगी।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Suggested News