बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरे..नीतीश बाबू ! आपको लालू यादव ने कितना कुटवाया था याद है न ? RJD के गुंडों ने 'गोरौल' में ही न की थी पिटाई ? जरा याद करिए, CM नीतीश और BJP के 'सम्राट' आमने-सामने

अरे..नीतीश बाबू !  आपको लालू यादव ने कितना कुटवाया था याद है न ? RJD के गुंडों ने 'गोरौल' में ही न की थी पिटाई ? जरा याद करिए, CM नीतीश और BJP के 'सम्राट' आमने-सामने

PATNA:  बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा के सम्राट आमने-सामने हैं. सीएम नीतीश ने सम्राट चौधरी के साथ-साथ उनके पिता पर भी हमला बोला. बस क्या था...बिहार बीजेपी के सम्राट ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पोल खोल कर रख दी. भाजपा अध्यक्ष ने लोगों को बताया कि किस तरह से राजद के गुंडों ने नीतीश कुमार की पिटाई की थी. 

आपको तो लालू यादव कितना कुटवाये थे याद है न ?

भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पुरानी बातें याद दिलाई हैं. साथ ही बिहार के लोगों की जेहन में पुरानी बातें ताजा कर दी हैं. उन्होंने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि अरे नीतीश बाबू...आपको तो लालू यादव कितना कुटवाये थे याद है न ? गोरैल लालू यादव के गुंडो ने किस तरह से नीतीश कुमार को पीटने का काम किया था. यह उनको याद करना चाहिए. सम्राट चौधरी ने कहा कि लव-कुश समाज ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री की गद्दी तक पहुंचाया लेकिन यह किसी के नहीं हुए. यह किसके हुए... लालू प्रसाद के बेटे का हुए.

नीतीश कुमार की टिप्पणी कि सम्राट चौधरी के पिता को उन्होंने सम्मान दिया. इस पर सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार मेरे पिता को क्या सम्मान देंगे. नीतीश कुमार मेरे पिताजी से 20 साल छोटे हैं. नीतीश कुमार जब हाफ पैंट पहनकर घूमते थे तब मेरे पिता देश के लिए सेवा का काम कर रहे थे. वे सेना में थे. उन्होंने तीन बार देश के लिए युद्ध लड़ा और तब राजनीति में आए. नीतीश कुमार को हैसियत नहीं है. उन्होंने तो लव-कुश समाज को धोखा दिया है जिसने नीतीश को सम्मान दिया.







Suggested News