बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आतंकी हमले की संभावना को लेकर बिहार के रेलवे स्टेशनों में हाई अलर्ट, यात्रियों के सामान की गहराई से हो रही है जांच

आतंकी हमले की संभावना को लेकर बिहार के रेलवे स्टेशनों में हाई अलर्ट, यात्रियों के सामान की गहराई से हो रही है जांच

SAMASTIPUR : दिल्ली में दो आतंकी की गिरफ्तारी के बाद रेल मंडल में भी सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने के लिए हाई अलर्ट जारी किया गया है। इसमें आरपीएफ के अलावे रेल पुलिस एवं सभी जिलों को भी अलर्ट मोड में रहने का निर्देश दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार दिल्ली में दो आतंकी को दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था। जिससे पुलिस को को देश के विभिन्न स्थानों पर रेल पुल पुलिया, रेलवे ट्रैक एवं भीड़ भाड़ के क्षेत्र में विस्फोट करने की जानकारी मिली है। इसको देखते हुए रेल मंडल के कमांडेंट ए के लाल ने मंडल में भी हाई अलर्ट कर दिया है। साथ ही सभी  आरपीएफ पोस्ट को अलर्ट मोड में गहन गश्ती जांच करने का आदेश दिया है।जिसके बाद समस्तीपुर स्टेशन की सुरक्षा बढ़ा दी गई है । 

समस्तीपुर के अलावे रेल मंडल के अन्य स्टेशनों दरभंगा, सीतामढ़ी, सुपौल, मोतिहारी, बेतिया, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, बेगूसराय, खगडिया, सहरसा, मधेपुरा, पूर्णिया के एसपी एवं मुजफ्फरपुर और कटिहार रेल एसपी को पत्र लिखकर, संबंधित थानाध्यक्षों को भी विशेष निगरानी करने और सुरक्षात्मक कारवाई करने को निर्देशित किया गया है ।। ताकि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकी जा सके

Suggested News