हाई अलर्ट : सात पाकिस्तानी आतंकी पहुंचे नेपाल, रक्सौल के रास्ते बिहार में कर सकते हैं घुसपैठ

हाई अलर्ट : सात पाकिस्तानी आतंकी पहुंचे नेपाल, रक्सौल के रास्ते बिहार में कर सकते हैं घुसपैठ

NEWS4NATION DESK : कश्मीर से धारा 370 और 35 से हटाए जाने के बाद से पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान बिलबिल आया हुआ है। वह किसी भी क्षण भारत में आतंकवादी घटना को अंजाम देने के लिए छटपटा रहा है। खुफिया सूत्रों की मानें तो पाकिस्तान के साथ आतंकी फर्जी पासपोर्ट के आधार पर नेपाल पहुंच गए है। 

वहीं नेपाल पहुंचते हैं सातो पाकिस्तानी आतंकी भूमिगत हो चुके हैं। बताया जा रहा है कि उनकी कोशिश है कि पश्चिम चंपारण के रक्सौल के रास्ते बिहार में प्रवेश कर किसी बड़ी घटना को अंजाम दिया जाए।

खुफिया विभाग के अनुसार ये सातो पाकिस्तानी आतंकी पिछले दिनों नेपाल के बीरगंज पहुंच चुके हैं। ऐसे तो इन्हें पाकिस्तानी नागरिक बताया जा रहा था, लेकिन काठमांडू एयरपोर्ट पर से ही इनकी गतिविधि संदिग्ध थी। बीरगंज में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने के लिए लोगों ने बैठक भी की है। सुरक्षा एजेंसियों के पास इसके पुख्ता सबूत मौजूद हैं।

फिलहाल पाकिस्तान से आए आतंकी बीरगंज में भूमिगत हो गए है। इंडो नेपाल बॉर्डर पहरा कड़ा कर दिया गया है। हर आने जाने वाले नागरिकों की जांच की जा रही है। बीरगंज के साथ ही नेपाल के आसपास क्षेत्र में इनके छिपे होने की संभावना ज्यादा है।

गौरतलब है इससे पहले भी नेपाल के रास्ते आतंकी बिहार में आकर बोधगया जैसे महत्वपूर्ण पर्यटन स्थल सहित नरेंद्र मोदी की जनसभा तक में आतंकी घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। कुख्यात आतंकी यासीन भटकल नेपाल से ही पकड़ा गया था। कुल मिलाकर नेपाल आतंकियों के लिए एक सॉफ्ट जोन है जहां वह आराम से आ कर छुप जाते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News