बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बियाडा के एमडी पर भड़के हाईकोर्ट जज, कहा - ऐसे अधिकारी के कारण राज्य में उद्योगों को नहीं मिल रहा बढ़ावा

बियाडा के एमडी पर भड़के हाईकोर्ट जज, कहा - ऐसे अधिकारी के कारण राज्य में उद्योगों को नहीं मिल रहा बढ़ावा

PATNA : पटना हाईकोर्ट ने बियाडा के प्रबंध निदेशक को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि ऐसे अधिकारी के कारण राज्य में उद्योग को बढ़ावा नहीं हो पा रहा है।कोर्ट ने कहा कि जब कोर्ट में केस सुनवाई के लिए लंबित है तो फिर कैसे आवेदक के निर्माण को ध्वस्त किया गया।

कोर्ट ने कहा कि बियाडा के प्रबंध निदेशक की मनमानी के कारण कोर्ट में मुकदमों का अम्बार लगा है।कोर्ट का कहना था कि ऐसा प्रतीत होता है कि बियाडा के प्रबंध निदेशक के मन में कोर्ट के प्रति कोई सम्मान नहीं है। 

जब कोर्ट में केस लंबित है, तो बिना कोर्ट के अनुमति बिना निर्माण को विध्वंस नहीं किया जा सकता हैं। लेकिन बियाडा के प्रबंध निदेशक ने निर्णय को ध्वस्त करवा दिया। कोर्ट ने बियाडा के प्रबंध निदेशक को व्यक्तिगत रूप से कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया। जस्टिस संदीप कुमार ने रामवती देवी की ओर से दायर अर्जी पर सुनवाई की।

कोर्ट आदेश पर बियाडा के एमडी महाधिवक्ता के साथ कोर्ट में हाजिर हुये। कोर्ट ने उनसे जानना चाहा कि जब कोर्ट में केस लंबित है तो फिर कैसे निर्माण को तोड़ दिया गया।

इस पर महाधिवक्ता ने एमडी का बचाव करते हुए कहा कि कानूनी प्रक्रिया अपना कर निर्माण को ध्वस्त किया गया है। उनका कहना था कि राज्य में उद्योग को बढ़ावा देने के लिए सरकार कई कदम उठा रही हैं। कोर्ट ने मामले पर एक सप्ताह बाद सुनवाई करने का आदेश दिया।

Suggested News