ऑनर किलिंग! हाईकोर्ट की सुरक्षा भी नहीं आई काम, दलित से प्रेम विवाह करने से नाराज पिता ने कर दी हत्या

ऑनर किलिंग! हाईकोर्ट की सुरक्षा भी नहीं आई काम, दलित से प्रेम विवाह करने से नाराज पिता ने कर दी हत्या

जयपुर। एक बार फिर से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है समाज में अपनी इज्जत बनाए रखने के लिए पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी। आश्चर्य की बात है कि जिसकी युवती की हत्या की गई, उसे कोर्ट ने पुलिस की सुरक्षा प्रदान की थी, लेकिन इसके बाद भी पिता अपने मंसूबों में कामयाब हो गया।

मामला राजस्थान के दौसा से जुड़ा है, जहां 18 साल की एक लड़की ने दलित लड़के से प्यार किया और फिर बाद में उससे शादी रचा ली। वहीं लड़की के पिता को यह रिश्ता पसंद नहीं था। मामले में लड़की और उसके प्रेमी ने पहले अपनी सुरक्षा को लेकर हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी। इसके बाद अदालत ने इस कपल को सुरक्षा प्रदान करने के निर्देश दिए थे। लेकिन  जैसे ही यह कपल जयपुर से दौसा लौटा, पीड़िता के परिजन उसे जबरन अपने घर ले गए।

वहीं दौसा एसपी अनिल बेनीवाल ने कहा, 'लड़की की शादी 16 फरवरी को हुई थी मगर घर लौटने के बाद वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई। बाद में उसके पिता ने आरोप लगाया कि उसका अपहरण कर लिया गया था। आज लड़की के पिता  ने आत्मसमर्पण कर दिया और कहा कि उसने अपनी बेटी को मार डाला।'पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़की के पिता ने अपनी बेटी की हत्या के लिए आत्मसमर्पण किया है और आगे की जांच चल रही है। 


Find Us on Facebook

Trending News