हाई प्रोफाइल मामला: जिम ट्रेनर पर हुए जानलेवा हमले में अब तक 6 आरोपी गिरफ्तार, हत्या के लिए तीन लाख में हायर हुआ था शूटर

हाई प्रोफाइल मामला: जिम ट्रेनर पर हुए जानलेवा हमले में अब तक 6 आरोपी गिरफ्तार, हत्या के लिए तीन लाख में हायर हुआ था शूटर

पटना. जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर जनेलवा हमला के मामले में पटना पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस मामले में खुशबू और राजीव पर नामजद मामला दर्ज किया गया है. मामले में पुलिस ने दोंनो को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं घटना में अपनी संलिप्तता को महिला ने स्वीकार कर लिया है. इसकी पुष्टि पटना  उपेंद्र कुमार शर्मा ने की है.

वहीं मामले में अभी तक 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस दो और लोगों की गिरफ्तार के लिए छापेमारी कर रही है. पुलिस के अनुसार हत्या को लेकर शूटर ढाई से तीन लाख का डिमांड किया था. भगवत नगर कालोनी में किराए के मकान में शूटर रहते थे. पुलिस को दिए बयान में विक्रम ने दावा किया है कि उसे जान से मारने की कोशिश खुशबू सिंह और उनके पति फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. राजीव सिंह ने अज्ञात व्यक्तियों के साथ मिलकर की है.

जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को गोली मारने के मामले में पुलिस ने पटना के फेमस फिजियोथेरेपिस्ट राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. विक्रम सिंह के गंभीर आरोपों को पुलिस ने अब तक की जांच में सही माना है. इसके बाद मिले सबूत और क्लू के आधार पर बुधवार देर रात पुलिस ने डॉक्टर दंपती से फिर पूछताछ की और गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया.

हालांकि एसएसपी पटना उपेन्द्र कुमार शर्मा ने इस घटना क्रम में कुल आठ लोगो के शामिल होने की बात सामने आई है, जिसमें कुल डॉ. दम्पति सहित 6 लोगों की गिरफ्तारी कर ली गई है. दो लोगों और चिन्हित हुए है, उनकी भी जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी. एसएसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि शूटर्स को पकड़ने के बाद ही मामले की तह तक पुलिस पहुंच पाई है.

खुशबू सिंह का पुराना परिचित दोस्त है, जिसे खुशबू सिंह ने जिम ट्रेनर के हत्या के लिए कांट्रेक्ट किलरों का व्यवस्था करने का जिम्मा सौंपा था. मिहिर ने सूरज नाम के व्यक्ति  के सहयोग  से शूटरों को 3 लाख में हायर किया था, जिसमें 1 लाख 85 हजार रुपये मिहिर को दिए गए थे. जिम ट्रेनर हत्या का पूरा स्क्रिप्ट इस साल के श्रावण माह  में रची गई थी, जिसको अंजाम सही मौका देख 18 अक्टूबर को पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहा सिंह गली के पास अंजाम दिया गया.

Find Us on Facebook

Trending News