घने कोहरे के कारण सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई तेज रफ्तार कार, हादसे में पिता-पुत्र की मौत

घने कोहरे के कारण सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई तेज रफ्तार कार, हादसे में पिता-पुत्र की मौत

SASARAM : खबर रोहतास जिले से सामने आयी है, जहां घने कोहरे के कारण बुधवार सुबह हुए एक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना सबराबाद गांव के समीप एनएच दो पर तब हुआ जब एक तेज रफ्तार कार कोहरे के कारण सड़क किनारे खड़ी ट्रक से टकरा गई। हादसे में कार में बैठे पिता पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उनके साथ कार में मौजूद तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने हादसे में मारे गए दोनों मृतकों की पहचान पश्चिम बंगाल के पश्चिम मिदनापुर जिला के दासपुर गांव निवासी बनकी मैथी (40 साल) और पंचगोपल मैथी (70 साल) के रूप में की है। वहीं घायल भाविन सोलंकी, फादमा मैथी और जैसी मैथी का सदर अस्पताल में इलाज जारी है।

बताया जा रहा है कि हादसा घना कोहरे के कारण हुआ। घायलों ने बताया कि वे सभी लोग गुजरात से कोलकाता जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार सबराबाद गांव के समीप राजस्थानी होटल के पास पहुंची, घना कोहरा होने के कारण उन्हें सड़क किनारे खड़ा ट्रक नहीं दिखा। इस कारण कार ट्रक से टकरा गई।  कार और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही पिता-पुत्र ने दम तोड़ दिया। जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

सभी घायलों को राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया। राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों ने ही पुलिस को दुर्घटना की सूचना दी।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी। वहीं हादसे के कारण कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। 


Find Us on Facebook

Trending News