सड़क किनारे बने घर में घुस गई तेज रफ्तार कार, सात लोगों को कूचल दिया, जिनमें छह बच्चे

सड़क किनारे बने घर में घुस गई तेज रफ्तार कार, सात लोगों को कूचल दिया, जिनमें छह बच्चे

BAGHA : बड़ी खबर बगहा से है। जहां एन एच 727 बेतिया बगहा मार्ग में मंगलवार की सुबह बेतिया की ओर से आ रही एक ब्रेजा कार अनियंत्रित होकर एक झोपड़ी में घुस गई। बहुअरवा फार्म गांव के एक झोपड़ी में कार घुसने से दरवाजे पर खेल रहे दो बच्चे व एक महिला की मृत्यु घटना स्थल पर ही हो गई। (3 people died crushed by car) की मौत हो गई। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस हादसे के बाद ग्रामीण शव के साथ सड़क पर विरोध प्रदर्शन के उतर गए हैं।

इस हादसे में  एक बुजुर्ग महिला और 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 बच्चे गंभीर घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया हैष मृतकों में नीरज(8) , करिश्मा(7) और मतीसरा शामिल हैं। तो वहीं नीतीश(6), प्रियंका(4), गौरी डेढ़ साल और सोहन(8) गंभीर रूप से घायल हैं।


हादसे के तुरंत बाद लोगों की भीड़ जुट गई और आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। साथ ही कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। आक्रोशित लोगों ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए ले जाने से रोक दिया है। मौके पर चौतरवा थाना की पुलिस पहुंच कर मामले को शांत कराने में जुटी है। साथ ही पुलिस ब्रेजा कार के ड्राइवर और उसके मालिक के बारे में जानकारी लगाने में जुटी है।

परिजनों में चीख-पुकार मच गई

हादसे के तुरंत बाद लोगों की भीड़ जुट गई और परिजनों में चीख-पुकार मच गई। घर के बच्चों की मौत के बाद पूरे इलाके में मातम पसर गया है।


Find Us on Facebook

Trending News