जहानाबाद में तेज रफ्तार कार ने पांच लोगों को रौंदा, दिवाली की खरीदारी करने पहुंचे लोगों में मच गया हड़कंप

जहानाबाद में तेज रफ्तार कार ने पांच लोगों को रौंदा, दिवाली की खरीदारी करने पहुंचे लोगों में मच गया हड़कंप

JAHANABAD : जहानाबाद गया पटना एनएच 83 के अरवल मोड़ के समीप शहर में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब अनियंत्रित कार ने सड़क पर चल रहे लोगों को जबरदस्त रूप से टक्कर मार दिया जिसके मैं दो महिला सहित  5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।आसपास के लोगों के सहयोग से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है>

 बताया जाता है कि वैगन आर एक कार आ रहा था लोग रविवार की सुबह अरवल मोड़ के समीप सड़क के किनारे कुछ लोग जा रहे थे। तभी विपरीत दिशा से आ रही एक अनियंत्रित कार ने जबरदस्त रूप से टक्कर मार दिया इस घटना से थोड़ी देर के लिए सड़क पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। इस घटना की सूचना नगर थाना पुलिस को लगी मौके पर पुलिस पहुंच कर कार एवं इसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस का कहना है कि ड्राइवर नया होने के कारण यह घटना घटी है। ड्राइवर को सही ढंग से वाहन चलाना नहीं आता था और वह सड़क पर वाहन चला रहा था इसी के कारण यह घटना घटी है । सभी घायलों को सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। 

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है कि वाहन ड्राइवर कहां का है और वाहन किसका है सभी पहलू पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आसपास के लोगों का कहना है कि अनियंत्रित कार का ड्राइवर द्वारा तेज रफ्तार से वाहन चलाने के कारण यह घटना घटी है। लोगों का कहना है कि अगर आसपास के लोग सूझबूझ से काम नहीं लेते तो जिस तरह से कार के ड्राइवर टक्कर मारी है और बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। 

जिस तरह से कार के ड्राइवर वाहन चला रहे थे लोगों को समझते समझते अचानक ड्राइवर इस घटना को अंजाम दे दिया जैसे ही घायलों के परिवार जनों की खबर मिली अस्पताल में भारी भीड़ इकट्ठा हो गया लोग दौड़े-दौड़े अस्पताल पहुंचे।


Find Us on Facebook

Trending News