बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में तेज रफ्तार का कहर : कोचिंग जा रहे दो छात्र को ओवरलोड ट्रक ने कुचला, मौके पर ही मौत

मोतिहारी में तेज रफ्तार का कहर : कोचिंग जा रहे दो छात्र को ओवरलोड ट्रक ने कुचला, मौके पर ही मौत

मोतिहारी. सोमवार अहले सुबह कोचिंग जा रहे दो छात्रों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद डाला। दोनों छात्र की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया। वहीं इससे नराज ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया। मौके पर डीएसपी सहित थाना पुलिस पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में जुटी है।घटना शिकारगंज थाना क्षेत्र के कठमलिया चौक की बतायी जा रही है।

शिकारगंज थाना क्षेत्र के कठमलिया चौक के समीप अहले सुबह कोचिंग जा रहे दो छात्रों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। दोनों छात्रों का घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों और स्थानीय लोगों ने घटना के विरुद्ध शिकारगंज-ढाका पथ को जाम कर दिया। घटना की सूचना पर डीएसपी सहित कई थाना पुलिस व पदादिकारी पहुंचकर शव को कब्जा अपने कब्जे में लिये। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल पहुंचाया गया है।

वहीं ट्रक को जब्त कर पुलिस कार्रवाई कर रही है। ग्रामीणों के अनुसार ट्रक ओवरलोड है और इसमें दो दो नम्बर प्लेट है। ग्रामीण द्वारा प्रतिदिन ओवरलोड व तेज गति से ट्रक की शिकायत पर भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। यह आरोप ग्रामीणों ने लगाया है।

सिकरहना डीएसपी ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से दोनों छात्र की मौत घटना स्थल पर हो गयी। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। दोनों परिजनों को सरकारी मुआवजा दिलवाया जाएगा। वहीं ट्रक में दो दो नम्बर की जांच व ओवर लोड की जांच कराकर गाड़ी संचालक पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस कार्रवाई में जुटी है।


Suggested News