बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में तेज रफ्तार का कहर : बेटे की शादी का रिश्ता तय कर लौट रही महिला व परिजनों को ट्रक ने कुचला, हादसे में तीन की मौत

पटना में तेज रफ्तार का कहर : बेटे की शादी का रिश्ता तय कर लौट रही महिला व परिजनों को ट्रक ने कुचला, हादसे में तीन की मौत

पटना. राजधानी की सड़कों पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। मामला पटना सिटी अनुमंडल शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे-78 पर स्थित "ऐमन बीघा" गांव के पास का है। यहाँ बीती रात रात के अंधेरे में तेज रफ्तार से आ रहा अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया। वहीं स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी, जहां सूचना पर पहुँची पुलिस ने तीनों शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। पुलिस ने मृतकों की पहचान फतुहा थाना क्षेत्र के गौरी पुन्दह गांव निवासी 50 वर्षीय रीता देवी, उनके 25 वर्षीय भतीजा पंकज राउत और 15 वर्षीय पोते सुदामा कुमार के रूप में की है।

जानकारी के अनुसार रीता देवी अपने बेटे (दीपक कुमार) की शादी को लेकर लड़की देखने गौरीचक थानाक्षेत्र के सोहगी गांव गयी थी और लड़की देखने के बाद रिश्ता तय कर रीता अपने भतीजे पंकज राउत और पोते सुदामा कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर गौरीचक से वापस अपने गांव फतुहा के गौरी पुन्दह लौट रह थे। इसी दौरान शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे 78 ऐमन बीघा गांव के पास दुर्घटना हुई और एक ही परिवार के तीन लोग काल के गाल में समा गए। फिलहाल पुलिस इस मामले में आरोपी ट्रक चालक की तलाश कर रही है।


Suggested News