बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेज रफ्तार का कहर : सड़क हादसे में मां बेटे की मौत, बेटी की हालत गंभीर, ससुराल में हुए झगड़े के बाद मायके जा रही थी महिला

तेज रफ्तार का कहर : सड़क हादसे में मां बेटे की मौत, बेटी की हालत गंभीर, ससुराल में हुए झगड़े के बाद मायके जा रही थी महिला

NAWADA : नवादा जिले के वारिसलीगंज  थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में मां बेटे की मौत हो गई। ससुराल से रूठकर अपने दो बच्चों संग मैके जा रही एक 25  बर्षीय महिला ट्रक की चपेट में आकर बुरी तरह से कुचल गई। फलतः मां एवं दो बर्ष का पुत्र मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि महिला की छह बर्षीय पुत्री जख्मी हो गई।

मामले में बताया गया कि गंभीरपुर ग्रामीण विकास राम की 25 बर्षीय पत्नी काजल देवी अपनी छह बर्षीय पुत्री एवं एक दो बर्ष का पुत्र सुधांशू को साथ ससुराल में हुए अनबन के बाद रूठ कर घर शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के मीर बीघा गांव  बरडीहा-बरबीघा एसएच 83 के माध्यम से पैदल जा रही थी। रास्ते में बल्लोपुर धनबीघा गांव के बीच अचानक बालू लदा एक ट्रक की चपेट में आ गई। 

घटना में मां बेटा दोनों बुरी तरह से कुचल कर जख्मी हो गई। जिसके कारण उनकी मौत हो गई। जबकि  साथ चल रही पुत्री ट्रक के झटके से दूर फेंका कर जख्मी हो गई। सूचना बाद पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर मां बेटे के शव को पोस्टमार्टम में भेजा गया। जबकि जख्मी पुत्री की इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया।





Suggested News