तेज रफ्तार का कहर : पिकअप और बाइक की जोरदार भिड़ंत, मौके पर ही दो युवकों ने दम तोड़ा, एक की हालत गंभीर

तेज रफ्तार का कहर : पिकअप और बाइक की जोरदार भिड़ंत, मौके पर ही दो युवकों ने दम तोड़ा, एक की हालत गंभीर

BEGUSARAI : जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कर देखने को मिला जहां पिकअप भाने ने मोटरसाइकिल सवार तीन व्यक्तियों को रौंद दिया, जिससे दो व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई । जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के  एनएच 28 स्थित काली अस्थान के समीप की है। मृतक व्यक्ति की पहचान तेघड़ा थाना अंतर्गत बरौनी पंचायत तीन के वार्ड संख्या 8 के बरियारपुर निवासी 22 वर्षीय सुबोध कुमार और 21 वर्षीय मंगल कुमार। जबकि घायल व्यक्ति की पहचान 28 वर्षीय संतोष कुमार के रूप में की गई है।

 बताया जाता है कि एक मोटरसाइकिल पर तीनों व्यक्ति सवार होकर घर आ रहा था तभी तेज रफ्तार पिकअप वैन ने सीधे टक्कर मार दी जिससे दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।  यह तीनों मोटरसाइकिल पर सवार थे। 

वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों एवं परिजनों के द्वारा एनएच 28 को जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। किसी तरह फुलवरिया थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर मामला को शांत कराया। वही पिकअप भान को पुलिस ने खदेड़कर बरौनी थाना के पास पकड़ लिया है।  फिलहाल फुलवरिया थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सब को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया आगे की कार्यवाही में जुट गई है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि एनएच 28 काली स्थान से पश्चिम और पूरब आए दिन वाहन एक्सीडेंट से कई युवाओं की जान जा चुकी है।  पर उक्त घटना को लेकर प्रशासन की कोई पहल होती नहीं दिखाई दे रही है। जबकि आसपास के स्थानीय लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।  क्योंकि उक्त स्थल पर एनएच 28 जो तेघरा से जीरोमाइल की ओर जाती है और इसी बीच में फुलवड़िया से गौरा की ओर जाने वाली सड़कें भी पास करती है। जिस कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती ही रहती है।

Find Us on Facebook

Trending News