तेज रफ्तार का कहर : बाइक सवार 2 दोस्तों को ट्रक ने कुचला, एक की मौत, दूसरा जख्मी

तेज रफ्तार का कहर : बाइक सवार 2 दोस्तों को ट्रक ने कुचला, एक की मौत, दूसरा जख्मी

NALANDA : बेना थाना क्षेत्र के बेना बाजार के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार 2 युवकों को टक्कर मार दी। जिससे मौके पर 1 युवक की मौत हो गई और 1 अन्य युवक जख्मी हो गया। मृतक अरौत गांव निवासी स्व. वल्लभ का 25 वर्षीये पुत्र टूनटून कुमार है। 

 घटना के संबंध में बताया जाता है कि टुनटुन कुमार अपने दोस्त रौशन कुमार के साथ वेना बाजार कुछ खरीदारी करने आया हुआ था। बाजार से वापस अपने गांव अरौत जाने के दौरान बेना बाजार में तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों दोस्त को कुचल दिया। जिससे टुनटुन कुमार की मौके पर मौत हो गई एवं रौशन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मौके से ट्रक ड्राइवर गाड़ी छोड़ फरार हो गया। वहीं ग्रामीणों की मदद से जख्मी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जैसे ही घटना की सूचना मृतक के परिजनों को लगी तो गांव में मातम छा गया।  

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया वहीं ट्रक को जप्त कर लिया है। वेना थानाध्यक्ष ने बताया की दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर वेना बाजार से अपने घर जा रहे थे। उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। ट्रक को जप्त कर लिया गया है।गाड़ी नंबर के आधार पर आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम करा के परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News