तेज रफ्तार का कहर : खड़ी ट्रक में अनियंत्रित कार ने मारी जोरदार टक्कर, गाड़ी में बैठे चार युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत, दो की हालत नाजुक

तेज रफ्तार का कहर : खड़ी ट्रक में अनियंत्रित कार ने मारी जोरदार टक्कर, गाड़ी में बैठे चार युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत, दो की हालत नाजुक

PURNIA : पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में  कार सवार चार युवकों की मौत मौके पर ही हो गई। घटना पूर्णिया शहर के सदर थाना क्षेत्र के NH 57 मुख्य मार्ग पर रात करीब शनिवार की रात करीब 8 बजे घटी है। जहां खड़ी ट्रक में एक हुंडई की आई 20 कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार छह युवकों में चार की ऑन स्पॉट डेथ हो गई है, जबकि दो बेहद गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे इलाज़ के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेजा गया। 

कार पूर्णिया निवासी किशोर कुमार की बताई जा रही है। मरने व घायल होने वालों की ठोस जानकारी अभी न तो पुलिस को मिल सकी है और न ही स्थानीय लोगों को। स्थानीय लोग बता रहे हैं कि कार तेजी से गुलाबबाग की ओर से आ रही थी। वहीं शिशाबाड़ी चौक पर सुबह से ही एक ट्रक खराब होने के कारण खड़ी थी। अचानक से कार ने पीछे से ट्रक में जोरदार  टक्कर मार दी। इससे कार के आधे से अधिक हिस्से के परखच्चे उड़ गए। सड़क पर इस जबर्दस्त हादसे के बारे में सुनकर शिशाबाड़ी व आसपास के लोग मौके पर दौड़ पड़े, तब तक कार में सवार चार युवक दम तोड़ चुके थे। आननफानन में लोगों ने सदर पुलिस को घटना की सूचना दी। इस बीच लोगों ने कार में जीवित पड़े दो युवक को किसी तरह से बाहर निकाला। तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस व लोगों की मदद से उसे अस्पताल भेजा गया।

 घटनास्थल पर जिसने भी कार में सवार मरे पड़े हुए युवकों की लाश देखी, उनका कलेजा कांप गया। मौके का मंजर देख सभी का दिल दहल उठा। कार का फर्श, सीट, शीशा डेस्क बोर्ड व सड़क युवकों के खून से लाल हो गया था। सड़क पर खून के थक्के पड़े थे। वहीं पुलिस भी इस घटना को देख कांप गई। वह आननफानन में कार के नंबर से उसके मालिक व युवकों की जानकारी जुटाने में जुट गई और मृतकों के शव की कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तहजीब की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News