पटना में तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो युवकों की हुई मौत, बच्ची गंभीर रूप से हुई जख्मी

पटना में तेज रफ्तार हाइवा ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो युवकों की हुई मौत, बच्ची गंभीर रूप से हुई जख्मी

PATNA:  बिहार में सड़क दुर्घटना थमने का नाम ही नहीं ले रही है। आए दिन राज्य के कई जिलों से सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। ताजा मामला राजधानी पटना के खुशरूपुर थाना क्षेत्र का है। जहां सड़क हादसे में दो बाइक सवार की मौत हो गई।  

दरअसल, यह मामला खुशरूपुर थाना क्षेत्र के शेख महम्मदपुर के समीप बख्तियारपुर फतुहा फोरलेन सड़क का है। बताया जा रहा है कि, फतुहा फोरलेन सड़क पर हाइवा ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि, दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत  हो गई। 

बता दें कि, इस घटना में दोनों बाइक सवार के साथ एक बच्ची भी थी। जो इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल बच्ची की इलाज पटना के अस्पताल में कराई जा रही है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहार पुलिस मामले की जांच कर रही है।    

वहीं इस घटना में मृत बाइक सवारों की पहचान मोमिंदपुर निवासी शिवम कुमार (24 वर्ष) और मोमिंदपर निवासी मृत्युंजय कुमार के पुत्र मुखु कुमार(12 वर्ष)के रूप में हुई है। साथ ही बाइक पर सवार मृत्युंजय कुमार की पुत्री साक्षी कुमारी(10वर्ष) भी इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई है। जिसकी इलाज चल रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News