तेज रफ्तार पिकअप ने ली मासूम की जान, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

तेज रफ्तार पिकअप ने ली मासूम की जान, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

नवादा. जिले के कौआकोल में शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में एक नौ वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने रोह कौआकोल मुख्य पथ को करमा मोड़ के पास जाम कर घण्टों यातायात को ठप कर दिया. बताया जाता है कि करमा गांव के महेन्द्र यादव की 9 वर्षीय बच्ची रानी उर्फ सुनीता दुकान से घर की ओर जाने के लिए सड़क पार कर रही थी. इसी दरम्यान नवादा की तरफ से तेज गति से आ रही मछली लदी पिकअप वाहन ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि वाहन चालक ने बच्ची की मौत होते देख भागने की मकसद से गाड़ी की रफ्तार को और बढ़ा दिया तथा भागने का प्रयास किया, पर घटना स्थल से महज सौ गज की दूरी पर ही वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे गड्ढे में पलट गई. गाड़ी पलटते देख चालक कूदकर भागने की कोशिश की, पर ग्रामीणों द्वारा खदेड़ कर चालक, खलासी व वाहन के मालिक के बेटा को पकड़ लिया तथा भीड़ ने इन तीनों की जमकर धुनाई भी कर दी.

घटना की सूचना पर कौआकोल के प्रभारी थानाध्यक्ष नवीन कुमार सिन्हा एवं बीडीओ की अनुपस्थिति में उनके द्वारा प्रतिनियुक्त शिक्षक मुकेश कुमार एवं नाजिर के द्वारा मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत बीस हजार रुपये की आर्थिक सहायता दिए जाने के बाद आक्रोशित ग्रामीण किसी तरह शांत हुए. तब जाकर शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया. इसके बाद सड़क जाम समाप्त हुआ तथा उक्त पथ पर यातायात बहाल हो सका.

वहीं पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन एवं घटनास्थल पर से ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाए गए गाड़ी के चालक संजय यादव, खलासी दानी मियां तथा वाहन मालिक के पुत्र अरशद मियां को हिरासत में ले लिया है. बताया जाता है कि वाहन नवादा के हड्डी गोदाम महल्ले की है. गाड़ी का चालक भी नवादा तथा खलासी हड्डी गोदाम महल्ले का ही बताया जाता है.

Find Us on Facebook

Trending News