बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में तेज रफ्तार ट्रक ने बच्चे को कुचला, मौके पर ही मौत

बेतिया में तेज रफ्तार ट्रक ने बच्चे को कुचला, मौके पर ही मौत

बेतिया. बगहा मदनपुर मोड़ पर तेज रफ्तार से जा रहा ट्रक ने सड़क किनारे खड़े एक बच्चे को रौंदा दिया। इससे बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्चा अपने माता पिता के साथ ऑटो में बैठने के लिए खड़ा था, तभी ओवरटेक के चक्कर में ट्रक ने बच्चे को कुचल दिया।

बगहा में बिहार से यूपी को जानेवाले रास्ते पर मदनपुर मोड़ के समीप ओवरटेक के चक्कर में एक तेज रफ्तार ट्रक के चालक ने बच्चे की जान ले ली। बताया जा रहा है कि मृत बच्चा रामनगर के पिपरा का रहने वाला है और अपने मां-बाप के साथ मामा की शादी में आया था। यह घटना तब हुई, जब शादी के बाद उसके परिजन अपने गांव जाने के लिए मदनपुर मोड़ पर टेम्पू में सवार होने आए थे।

वहीं बच्चा भी अपने मां-बाप के साथ खड़ा था, तभी ओवरटेक कर रहे ट्रक ने ठोकर मार दी। इसके बाद परिजन तत्काल उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। अनुमंडलीय अस्पताल में उपस्थित डॉक्टर तारिक़ नदीम ने बताया कि जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक नदीम ने बताया कि लड़के की रास्ते में ही मौत हो गई थी। हालांकि पुलिस ने सूचना के बाद उक्त ट्रक को पकड़ लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।


Suggested News