NAWADA NEWS : तेज रफ़्तार ट्रक ने मजदूर को रौंदा, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

NAWADA NEWS : तेज रफ़्तार ट्रक ने मजदूर को रौंदा, मौके पर हुई मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

NAWADA : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एन एच 31 केंदुआ के गांव के निकट सड़क दुर्घटना में अधेड़ मजदूर की मौत हो गयी। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। इस मामले को लेकर परिजनों ने बताया कि शिव नगर जैन मंदिर के पास के निवासी बलेश्वर मांझी का पुत्र गौरी मांझी की दर्दनाक मौत हुई है।उन्होंने कहा कि गौरी मांझी लेबर का काम करते थे। भोजन करने के लिए होटल गए थे। 

उसी दौरान एफसीआई गोदाम केंदुआ के निकट ट्रक चालक ने सीधा ट्रक उन पर चढ़ा दिया। जिसके कारण उनकी मौत हो गई है। स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ना चाहा, लेकिन ट्रक चालक फरार हो गया। फिर आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर मिलते ही पूरे परिवार में कोहराम मच गया। वहीँ परिवार वालों ने शव को लेकर नवादा जैन मंदिर के निकट सड़क जाम कर जमकर नारेबाजी किया।

बताते चलें की नवादा में तेज रफ्तार गाड़ी ने कई लोगों की जान ले ली है। आलम यह है कि तेज रफ्तार गाडी चलाने वाले पर किसी भी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं होती है। शहर के अंदर नवादा से बिहार पटना जाने वाली बस की रफ्तार इतनी तेज होती है कि देख कर भी लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते है। लेकिन फिर भी ऐसे लोगों पर कार्रवाई नहीं होती है। जिसके आलम क्या है कि इस तरह की घटना बढ़ती जा रही है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News