बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवगछिया में सुबह सुबह तेज रफ्तार का कहर, बाइक सवार तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नवगछिया में सुबह सुबह तेज रफ्तार का कहर, बाइक सवार तीन दोस्तों की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

भागलपुर. बिहार में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। तेज रफ्तार ने एक बार फि तीन युवकों की जान ले ली है। ताजा मामला भागलपुर के नवगछिया का है। जहां सड़क हादसे में तीन दोस्तों की मौत हो गई है। बिना हेलमेट पहने मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई। जहां एक बाइक पर सवार होकर तीन दोस्त अपने एक अन्य दोस्त के जन्मदिन पार्टी में नवगछिया के मकनपुर चौक आए थे जहां से लौटने के क्रम में अज्ञात वाहन के चपेट में आने से तीन दोस्तों की मौके पर हीं मौत हो गई।

घटना रविवार अहले सुबह नवगछिया में बाबा विशु राउत पुल के पास हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतकों की पहचान सहरसा जिला के रघुनाथपुर के प्रिंस कुमार (23), नवगछिया के कदवा थाना क्षेत्र के प्रतापनगर निवासी सुकेश कुमार (20) और इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के सूरज कुमार उर्फ राहुल (22) के रूप में हुई है। पुलिस ने मृतकों का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरी घटना की जांच शुरू की है। 

जानकारी के मुताबिक घटना रविवार अहले सुबह 4 बजे की है। नवगछिया थाना की गश्ती टीम सुबह 5 बजे बाबा विशु राउत पुल पर गश्ती के निकली थी तभी उनकी नजर सड़क पर लगी भीड़ पर पड़ी नजदीक जाने पर पता चला कि तीन युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। आनन फानन में वरीय अधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई और शव को शिनाख्त करने और पोस्टमार्टम कराने के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया। मृतक युवकों की शरीर की जांच की गई तो तीनो के पास से मोबाइल मिला जिसके आधार पर एक युवक के परिजनों को दुर्घटना की जानकारी दी गई. मृतकों के फोटो की सोशल मीडिया पर वायरल किया गया जिसके बाद सभी मृतक युवकों की पहचान हो पाई। वहीं अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

मृतक का परिजन रंजीत कुमार ने कहा की सूरज कुमार उर्फ राहुल मेरा भतीजा है. सूरज कटिहार नवोदय स्कूल में पढ़ता था, बीमारी की वजह से छुट्टी लेकर आराम करने के लिए घर आया था. रात में घर में कह कर निकला था की हम दोस्त के जन्मदिन के पार्टी में जा रहे हैं. जन्मदिन पार्टी करने के बाद कहां जा रहा था ये हमलोगों का पता नही है. सुबह इसकी मौत की खबर मिली, जब अस्पताल पहुंचे तो तीनो युवकों की मौत हो गई है. 

धर्मेंद्र कुमार मंडल ने कहा कि मेरे साले के ममेरा भाई प्रिंस की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. प्रिंस कदवा के पैथोलॉजी में लैब टेक्नीशियन का काम करता था. यह जन्मदिन पार्टी में आया था और यहीं से वापस लौट रहा था , घटना 4 बजे का बताया जा रहा है। प्रिंस दो भाई और एक बहन है। और यह सबसे बड़ा था। प्रिंस की शादी 6 वर्ष पूर्व ही हुई थी इसको एक 3 वर्षीय पुत्र भी है।

Suggested News