बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मास्क चेकिंग के दौरान पुलिस पब्लिक के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस के डंडे से फटा युवक का सिर

मास्क चेकिंग के दौरान पुलिस पब्लिक के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस के डंडे से फटा युवक का सिर

नवादा. शहर के प्रजातंत्र चौक पर जिला प्रशासन की ओर से शुक्रवार को मास्क जांच अभियान चलाया गया. मास्क जांच के दौरान एक बाइक सवार युवक बिना मास्क लगाए वहां से गुजर रहा था. तभी मास्क की जांच कर रहे चेकिंग के दौरान नगर परिषद के कर्मचारी व प्रखंड विकास पदाधिकारी से एक युवक उलझ गए। बाइक सवार युवक से जुर्माने की मांग की. लेकिन युवक ने पॉकेट से मास्क निकालकर लगा लिया और जुर्माना देने से इंकार कर गया. वहीं  कर्मी जुर्माना लेने की बात पर अड़ा रहा और दोनों में तू तू मैं मैं होने लगी. कथित आरोप है कि इसी बीच कर्मी और युवक  गाली गलौज तक करने लगते हैं। इस बीच चौक पर लोगों की भीड़ लग गई.

वहीं दूसरी ओर चेकिंग के दौरान पुलिस के डंडा से एक व्यक्ति का सिर फटने से जबरदस्त हंगामा हुआ. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बीपूरा गांव के रहने वाले अखिलेश कुमार ने बताया कि बाइक लगाकर उतरे थे। उसी दौरान पुलिस ने डंडा मार दिया जिससे उनका सिर फट गया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस मनमाने तरीके से मास्क चेकिंग अभियान कर रही है।  

बता दें कि जैसे ही युवक का सिर फटा है उसके बाद ट्रैफिक पुलिस के साथ खूब खींचातानी होने लगी है.  प्रजातंत्र चौक पर पुलिस व पब्लिक के बीच जबरदस्त नोकझोंक होना शुरू हो गया स्थानीय लोगों की भीड़ उमर गई। देखते ही देखते मामला तूल पकड़ लिया जिसके बाद सीधा दोनों लोगों को नवादा के समाहरणालय ले जाकर पुलिस के द्वारा समझा-बुझाकर मामला को शांत कराया गया।

हालाँकि पुलिस की ओर से कहा गया कि युवक का सर पुलिस की लाठी से नहीं फटा है. मास्क चेकिंग के दौरान युवक गिर गया जिससे उसका सिर फट गया.  


Suggested News