बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पैसों के लेनदेन को लेकर पॉश क्षेत्र में किन्नरों को हाईवोल्टेज ड्रामा, अपने ही साथी निर्वस्त्र कर घुमाया

पैसों के लेनदेन को लेकर पॉश क्षेत्र में किन्नरों को हाईवोल्टेज ड्रामा, अपने ही साथी निर्वस्त्र कर घुमाया

NAWADA : नवादा में किन्नरों का हाई वोल्टेज ड्रामा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  यह वीडियो नवादा नगर थाना क्षेत्र के भीड़ वाले इलाके जवाहर नगर मोहल्ले का है। जहां 3 किन्नरों ने मिलकर एक किन्नरों को सरेआम सड़कों पर निर्वस्त्र कर जमकर पिटाई की जहा पूरे कपड़े को शरीर से उतार दिया गया। पिटाई के बाद तीनों किन्नरों ने मिलकर निर्वस्त्र अवस्था में ही सरेआम रोड पर पकड़ कर ले जा रही थी जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया गया। 

वहीं मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी लोगों को हिरासत में लेकर थाना लाए हैं।  किन्नर ने महिला से की मारपीट, निर्वस्त्र कर घुमाया उगाही मामले में किन्नर ने एक महिला के साथ जमकर मारपीट की। साथ ही उसे निर्वस्त्र कर बाजार में घुमाया।इससे सड़क पर अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद लोगों ने नगर थाना के इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह को तत्काल इसकी सूचना दी।मिर्जापुर निवासी किन्नर मीना तथा अकबरपुर बकसंडा की एक महिला के बीच पैसा उगाही को लेकर काफी विवाद चल रहा था। इसी को लेकर दोनों में मारपीट हुई। दोनों को नगर थाने में पुलिस ले आई।

इधर इंस्पेक्टर अरुण कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पैसे को लेकर आपस में उलझ रही थीं। बीच-बचाव कर किसी तरह से दोनों को थाने ले आया गया है। वहीं मीना किन्नर ने महिला और महिला ने मीना किन्नर के खिलाफ आवेदन दिया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि महिला ने मीना किन्नर पर निर्वस्त्र कर बाजार में घुमाने का आरोप लगाया है। फिलहाल दोनों तरफ के आरोपों के मामले की जांच की जा रही है।


Suggested News