पटना में महिला थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा, थाना परिसर में ही भिड़े पति-पत्नी और उनके परिजन

पटना में महिला थाने में हाई वोल्टेज ड्रामा, थाना परिसर में ही भिड़े पति-पत्नी और उनके परिजन

पटना. सोमवार को महिला थाना में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब थाना में काउंसलिंग के लिए बुलाये गए पति-पत्नी और उनके परिजन आपस में भीड़ गए। दोनों पक्ष पटना के रहने वाले है। दोनों बीते वर्ष 2019 में सात वचनों के साथ शादी के अटूट बंधन में बंधे थे। महज तीन साल में ही दोनों के बीच टूटते रिश्ते का परिदृश्य थाना परिसर में दिखा।

जंग में बदला थाना परिसर

सोमवार को महिला थाना द्वारा काउंसलिंग के लिए दोनों पक्षों को बुलाया गया था, जहां काउंसलिंग होने से ठीक पहले महाभारत शुरू हो गया। पत्नी पक्ष के परिजनों का कहना है कि पति द्वारा शादी के बाद लगातार प्रताड़ित करने और मारपीट का आरोप लगाया जा रहा है। इसको लेकर मारपीट की शिकायत थाना में दर्ज करायी गयी है।

साथ ही पत्नी पक्ष के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगया है। उन्होंने बताया है कि इंज्युरी होने के बावजूद केस नहीं दर्ज किया गया है। पत्नी पक्ष का कहना है कि पुलिस कोम्प्रोमाईज़ कर झगडे़ को खत्म करने की सलाह दे रही है। इसके लिए वे बिलकुल राजी नहीं है। हालांकि पति ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। फिलहाल दो परिवारों के इस महाभारत को महिला थाना की पुलिस ने बीच बचाव करते हुए शांत कराया है।


Find Us on Facebook

Trending News