बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आमने सामने से भिड़ंत के बाद हाईवा और पिकअप में लगी आग, गाड़ी में फंसा एक व्यक्ति बुरी तरह से झुलसा

आमने सामने से भिड़ंत के बाद हाईवा और पिकअप में लगी आग, गाड़ी में फंसा एक व्यक्ति बुरी तरह से झुलसा

SHEIKHPURA : शेखपुरा से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है जहां एनएच 333ए पर बड़ा हादसा हो गया। दरअसल  शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के एसकेआर कॉलेज के समीप एक हाईवा और पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में दोनों गाड़ियां बीच सड़क पर ही धूधू कर जल गई।  वहीं स्थानीय लोगों की मदद से आग में फंसे व्यक्ति को निकाला गया। बुरी तरह से झुलसे व्यक्ति को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

घटना अहले सुबह करीब 4:30 की बताई जा रही है। जहां शेखपुरा की ओर से हाईवा ट्रक आ रहा था और बरबीघा की ओर से पिकअप तेज गति में जा रहा था। इसी बीच दोनों गाड़ियों में टक्कर हो गई और देखते ही देखते दोनों गाड़ियों में आग लग गई। टक्कर इतना जबरदस्त थी कि दोनों गाड़ियों में आग लग गई और धूधू कर जलने लगी। सुबह दौड़ने आ रहे युवाओं ने जब इस घटना को देखा इसके बाद मुकेश कुमार जो घटना स्थल के पास के निवासी हैं उसनें 112 को घटना कि जानकारी दिया और एक व्यक्ति के सहयोग से 207 मालवाहक गाड़ी डाला से जिंदा जल रहे पिड़ित को पुलिस आने से पहले हस्पिटल भेजवाया एवं स्थानीय बरबीघा थाना को घटना की जानकारी दी। 

जबकि पिकअप वैन में सो रहा एक व्यक्ति भी जल गया। उसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है । फिलहाल घायल को बेहतर इलाज के लिए बरबीघा रेफरल अस्पताल से चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। जबकि बरबीघा थाना और दमकल की टीम मौके पर पहुंच कर जल रहे दोनों गाड़ियों को बुझाते बुझाते जल कर खाक हो गई लोगों की माने तो सड़क पर लगे पुराने पेड़  घटना का कारण बना है इस जगह दर्जनों लोगों की जान जा चुकी है, घटना के बाद गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है।

Suggested News