नवादा में उच्चके ने बाइक की डिक्की से उड़ाये पचास हज़ार रुपये, वारदात सीसीटीवी में कैद

नवादा में उच्चके ने बाइक की डिक्की से उड़ाये पचास हज़ार रुपये, वारदात सीसीटीवी में कैद

NAWADA : पुलिस की तमाम चौकसी के बावजूद नवादा में अपराधी गंभीर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. शनिवार को उच्चकों ने एक बाइक की डिक्की तोड़कर उसमें रखे पचास हजार रुपये और आवश्यक कागजात गायब कर दिए. इस सम्बन्ध में नगर थाना में पीड़ित ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. 

बताया जा रहा है कि पीड़ित विजय कुमार गोविंदपुर थाना क्षेत्र के करहरी गांव के निवासी हैं और पेशे से ठेकेदार हैं. घटना की जानकारी देते हुए विजय कुमार ने कहा कि उन्होंने आईडीबीआई बैंक से एक लाख रुपये की निकासी की थी. पचास हजार रुपये और आवश्यक कागजात को डिक्की में रखा, जबकि शेष रुपये पॉकेट में रखे थे. 

वे रुपयों की निकासी करने के बाद स्टेशन रोड स्थित एक हार्डवेयर दुकान में कुछ सामानों की खरीदारी करने चले गए. दुकान से वापस लौटने पर देखा कि बाइक से रुपये और कागजात गायब हैं. उन्होंने बताया कि घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज भी है. उन्होंने अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है. इस मामले में उन्होंने बैंक कर्मियों के मिलीभगत की आशंका जताई है. 

बताते चले कि शुक्रवार को भी नगर के प्रोजेक्ट कन्या इंटर विद्यालय के समीप बाइक सवार बदमाशों ने आंती उच्च विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक अब्दुल हमीद अंसारी से दो लाख रुपये छीन लिए थे. वे एसबीआई से रुपये की निकासी कर शिक्षा विभाग के कार्यालय गए थे. वहां से लौटने के क्रम में बाइक सवार बदमाशों ने रुपया छीन लिया था. इस तरह शहर में लगातार दूसरे दिन इस प्रकार की वारदात को अंजाम दिया गया है.

नवादा से अमन कुमार सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News