बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संकट की इस घड़ी में सुल्तानगंजवासियों के लिए मसीहा बने रालोसपा युवा के प्रदेश अध्यक्ष, गरीबों की ऐसे कर रहे मदद

संकट की इस घड़ी में सुल्तानगंजवासियों के लिए मसीहा बने रालोसपा युवा के प्रदेश अध्यक्ष, गरीबों की ऐसे कर रहे मदद

NEWS4NATION DESK : कोरोना को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन है। इस लॉक डाउन की सबसे बड़ी मार गरीब और प्रतिदिन मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का भरण-पोषण करने वालों पर पड़ी है। 

संकट की इस घड़ी में सरकार, समाजसेवी संस्थान इनकी मदद के लिए हर उपाय कर रही है। वहीं राष्ट्रीय लोक समता पार्टी युवा के प्रदेश अध्यक्ष व सुलतानगंज विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी हिमांशु पटेल इनके लिए मसीहा साबित हो रहे है। 

हिमांशु पटेल द्वारा 15 मार्च से  लगातार सुलतानंगज के गंगनिया, कमरगंज ,आशियाचक , भीरखुद ,कटहरा ,मीरहट्टी, किशनपुर  इंग्लिश पेन, अकबरनगर ,खेरहिया, करहरिया बाथ, और शाहकुंड प्रखंड के बेलथू ,मस्तलिट्टी ,फुलवरिया ,भूलने पचरुखी, शाहकुंड बाजार, बरियारपुर दासपुर में गरीब और असहाय व्यक्तियों को खाद्य सामग्री जैसे चावल दाल आलू मोड़ी चूड़ा दालमोठ वितरण किया जा रहा है। 

इतना ही नहीं इनके द्वारा सभी पंचायतों में लोगों के बीच 15 मार्च से ही मास्क, सैनिटाइजर, डिटॉल साबुन और ग्लव्स का वितरण किया जा रहा  है और तथा लोगों को कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए जागरूक कर रहे हैं।।

वहीं इनके इस काम में सुल्तानगंज प्रखंड अध्यक्ष मिथिलेश चंद्रवंशी लगातार सहयोग दे रहे हैं।

हिमांशु पटेल ने कहा कि संकट की इस घड़ी में उनका एक ही उद्देश्य है कि सुल्तानगंज विधानसभा में कोई भी गरीब और असहाय व्यक्ति भूखा ना रहे।

Suggested News