राजद विधायक ने हिंदू देवी देवताओं का किया अपमान, कहा - शिवलिंग की पूजा से भक्ति नहीं, कुछ और भावना का होता है अनुभव

राजद विधायक ने हिंदू देवी देवताओं का किया अपमान, कहा - शिवलिंग की पूजा से भक्ति नहीं, कुछ और भावना का होता है अनुभव

जहानाबाद। मखदूमपूर से राजद के विधायक का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें हिंदू देवी देवताओं की पूजा करने को लेकर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। राजद विधायक सतीश कुमार दास का विवादित वीडियो सामने आने के बाद अब उनका विरोध शुरू हो गया है। 

शिवलिंग की पूजा को बताया अमर्यादित

वीडियो में विधायक सतीश कुमार दास शिवलिंग की पूजा को विवादित बता रहे हैं. उनका कहना है कि शिवलिंग की पूजा करने वाला समाज बेशर्म होता है. इसकी पूजा करने से मां-बहनों को गलत भावना जगती है. वहीं मां दुर्गा के लिए भी विधायक ने विवादित शब्दों का इस्तेमाल किया. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो कब का है, यह साफ नहीं है।

होलिका को बताया रेप पीड़िता

राजद विधायक ने वीडियो में होलिका दहन पर भी सवाल उठाया है. उन्होंने कहा कि होलिका हमारे घर की बेटी थी और मुट्टी भर तोंद वालों ने उसके साथ दुराचार व बलात्कार किया. उन्होंने कहा कि इन लोगों ने होलिका को बलात्कार के बाद गांव की लकड़ी जमा कर उसे जिंदा जला दिया. उन्होंने होली पर भी सवाल उठाया और कहा कि हमारे घर की बेटी को जलाया गया और उसी को हम हर साल होली के रुप में मनाते हैं.  हमारे घर के ससुर अपनी बहू के गालों पर रंग लगाते हैं और कहते हैं बुरा न मानो होली है। इससे बुरा अब क्या होगा। 

शुरू हुआ विरोध
विधायक सतीश दास के इस वायरल वीडियो से नाराज़ विभिन्न संगठन के लोगो ने अरवल मोड़ पर उनका पुतला दहन कर स्थानीय प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है. गौरतलब है कि विधायक सतीश कुमार दास गया ज़िला के रहने वाले हैं जो वर्ष 2020 में हुए चुनाव में मखदूमपुर विधानसभा क्षेत्र से राजद की टिकट पर चुनाव जीत कर विधायक बने हैं.  

उक्त समाचार विवादित वीडियो में कही गई बातों के आधार पर प्रकाशित की गई है, न्यूज4नेशन इसकी पुष्टि नहीं करता है।



Find Us on Facebook

Trending News