बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आतंकियों के निशाने पर हिंदू, कश्मीर में एक और हिंदू बैंक मैनेजर की हत्या, बैंक में घुसकर मारी गोली, दो दिनों में दो हिंदुओं की हत्या

आतंकियों के निशाने पर हिंदू, कश्मीर में एक और हिंदू बैंक मैनेजर की हत्या, बैंक में घुसकर मारी गोली, दो दिनों में दो हिंदुओं की हत्या

DESK. कश्मीर में हिंदू लोगों को चुन चुनकर मारने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को एक बार फिर आतंकियों ने घाटी के कुलगाम में एक बैंक मैनेजर की हत्या कर दी. बैंक मैनेजर हिंदू था और आतंकी बैंक में घुसकर उसकी पहचान किए और उसे गोली मार दी. मृतक बैंक मैनेजर राजस्थान के रहने वाले थे. उसकी पहचान विजय कुमार के रूप में हुई है. 

पुलिस ने बताया कि कुलगाम जिले के अरेह मोहनपोरा स्थित इलाकी देहाती बैंक में आतंकियों ने बैंक मैनेजर पर फायरिंग कर दी. वह राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले हैं. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. 

इस सप्ताह कश्मीर में आतंकियों ने दूसरे हिंदू कर्मचारी की हत्या की है. मंगलवार को एक हिंदू शिक्षिका की हत्या की गई थी. इससे पहले  कश्मीरी पंडित राहुल भट के आतंकियों ने हत्या कर दी थी.

इस बीच, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह गुरुवार को ही जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा की स्थिति पर चर्चा के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता करेंगे. आतंकवादियों द्वारा घाटी में लक्षित हत्याओं को अंजाम दिएजाने के बीच 15 दिन से भी कम समय में इस तरह की यह दूसरी बैठक होगी. अधिकारियों ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और केंद्र सरकार और केंद्र शासित प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारी बैठक में भाग लेंगे.


Suggested News