बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथियार और 15 पेटी शराब के साथ हिन्दू युवा वाहिनी का नेता गिरफ्तार, पुलिस को चकमा दे हुआ फरार

हथियार और 15 पेटी शराब के साथ हिन्दू युवा वाहिनी का नेता गिरफ्तार, पुलिस को चकमा दे हुआ फरार

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : बड़ाडाड कुवासी गांव के पास हिंदू युवा वाहिनी का जिला उपाध्यक्ष और उसके एक साथी को अवैध तमंचे और 15 पेटी शराब के साथ एक्सयूवी गाड़ी से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गाड़ी पर हिंदू युवा वाहिनी का बैनर भी लगा हुआ था.

गिरफ्तारी के दौरान दोनों ने पुलिस के साथ मारपीट भी की थी. मारपीट के बाद जब पुलिस इलाज के लिए हास्पिटल आई तो दोनों पुलिस को चकमा दे रफ्फूचक्कर हो गए. 

बताया जा रहा है कि बड़ाडाड कुवासी गांव के पास हलियापुर-कुड़वार मार्ग के किनारे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का प्लांट लगा है। हलियापुर गांव निवासी ओम प्रकाश सिंह पुत्र समरजीत सिंह लोडिंग अनलोडिंग के एक कार्यदायी संस्था के अधिकृत ठेकेदार हैं। मंगलवार को वे प्लांट पर थे। जहां शुभम सिंह, दुर्गेश सिंह, बिपुल सिंह, विजय पासी व उमरा गांव निवासी अखिलेश सिंह प्रलयकर सिंह और गाजनपुर कोतवाली मुसाफिरखाना अमेठी के निवासी प्रदीप सिंह, दिनेश सिंह रंगदारी वसूलने के लिए जबरन अपने लेबरों के द्वारा लोडिंग अनलोडिंग कराने पहुंच गए। ओम प्रकाश सिंह ने विरोध किया तो ये लोग मारपीट करने लगे। फिर पुलिस के उपनिरीक्षक जितेंद्र सिंह व हमराह ने बीच बचाव किया। मारपीट में दोनों लोगों को चोटें आईं। एक पक्ष के शुभम सिंह व अखिलेश सिंह को चोट लगी, जिससे वे लहूलुहान हो गये।


Suggested News