21 जून को राज्य सरकार के खिलाफ धरना देगा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी होंगे शामिल

 21 जून को राज्य सरकार के खिलाफ धरना देगा हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी होंगे शामिल

PATNA : ‌हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा की ओर से 21 जून को राज्य में गिरती कानून व्यवस्था, गिरती स्वास्थ्य व्यवस्था और पूरे राज्य में गहराते जल संकट को लेकर एक दिवसीय धरना का आयोजन किया जायेगा. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी इस धरना में शामिल होंगे. गुरुवार को यह जानकारी पार्टी के मीडिया प्रभारी सह प्रदेश प्रवक्ता अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने दी. 

पार्टी प्रवक्ता अमरेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि राज्य में जिस तरह हत्या और बलात्कार की घटना तेजी से बढ़ रही है. यह एक गंभीर विषय है. दूसरी ओर राज्य सरकार की लापरवाही के कारण ही मुजफ्फरपुर में छोटे-छोटे बच्चों की जो मौत हुई है. साथ ही साथ पूरे राज्य में जिस तरह से जल संकट की समस्या से लोगों की परेशानी बढ़ी है. इन्हीं सब विषयों को लेकर हमारी पार्टी ने 21 जून को अपने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के निर्देश पर पटना में एक दिवसीय धरना देने का निर्णय लिया है. 

इस एक दिवसीय धरना में पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री डॉ अनिल कुमार, विधान परिषद सदस्य और पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ संतोष कुमार सुमन, राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान, प्रदेश प्रवक्ता रामविलास प्रसाद, विजय यादव, गीता पासवान, राजेश्वर मांझी, अनिल रजक, रंजीत चंद्रवंशी, बेला यादव, पप्पू शाह, मो तनवीर उर रहमान, मो मसूद रजा, रामचंद्र राउत, रविंद्र शास्त्री, रामनिवास प्रसाद, बसंत कुमार गुप्ता, द्वारिका पासवान और पार्टी के कार्यकर्ता शामिल होंगे. 

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News