बिहार की स्टेट टॉपर श्रीजा से मिलना चाहते हैं उनके पिता, पत्नी की मौत की बाद पांच साल की बेटी को छोड़ कर की थी दूसरी शादी

बिहार की स्टेट टॉपर श्रीजा से मिलना चाहते हैं उनके पिता, पत्नी की मौत की बाद पांच साल की बेटी को छोड़ कर की थी दूसरी शादी

PATNA : कामयाबी हर किसी को अपने आगे झुकने पर मजबूर कर देती है। उन्हें भी जो कभी आपको छोड़कर चले गए थे। समाज में चली आ रही इस सोच को एक बार फिर से सच साबित होने का मौका मिला है। यह काम कर दिखाया है सीबीएसई के दसवीं परीक्षा में स्टेट टॉपर श्रीजा ने। जिसे उसके पिता ने तब छोड़ दिया था, जब वह सिर्फ पांच साल की थी, उसके बाद से कभी भी उन्होंने अपनी बेटी की तरफ मुड़कर नहीं देखा। लेकिन अब वही पिता अपनी बेटी से मिलने की कोशिश में लगा है। उससे बात करना चाहता है।

आज जो खुशी मेरे घर पर है, वह उनके घर में होती, मैंने तो पा लिया

दरअसल, सीबीएसई दसवीं में राज्य टॉपर श्रीजा के संघर्ष और हौसले को सोशल मीडिया पर खूब शाबाशी मिल रही है। श्रीजा और उसकी नानी का वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इन वीडियो में श्रीजा की नानी अपने दामाद यानि श्रीजा के पिता को कोसते हुए कह रही हैं कि मैं भाग्यशाली निकली कि मेरी बेटी (नातिन) ने नाम रोशन कर दिया है। आज जो जश्न मन रहा है यह उन्हीं के दरवाजे पर होता लेकिन यह मेरे दरवाजे पर हो रहा है। मेरी बेटी की मौत के बाद वे कभी नहीं आए दूसरी शादी कर ली थी।

कई साल आई बेटी की याद

श्रीजा की मां रुचि सोनी की मौत के बाद पिता ने पांच साल की बच्ची को छोड़ दिया था। इसके बाद नाना सुबोध कुमार, नानी कृष्णा देवी और मामा चंदन सौरभ ने श्रीजा और उसकी छोटी बहन को पाला पोसा। अब जब बेटी ने स्टेट टॉप कर लिया है तो पिता को अपनी नन्ही बेटी की याद सताने लगी है। सीबीएसई दसवीं रिजल्ट की घोषणा के दो दिन बाद श्रीजा के नाना और मामा से उसके पिता ने संपर्क करने का प्रयास किया। वे उससे बात करना और मिलना चाहते हैं। हालांकि उनकी फोन पर बात नहीं हो पाई है।

Find Us on Facebook

Trending News