बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में जुगाड़ गाड़ी में हाईवा ने मारी टक्कर, सात लोग हुए जख्मी

भागलपुर में जुगाड़ गाड़ी में हाईवा ने मारी टक्कर, सात लोग हुए जख्मी

BHAGALPUR : भागलपुर में आये दिन तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में जिले में 12 घंटे के भीतर दो अलग-अलग जगहों पर सड़क दुर्घटना में 7 लोग जख्मी हो गए. ताजा मामला जिले के विक्रमशिला सेतु पर सामने आया है. जहाँ नवगछिया से विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में आ रहे जुगाड़ गाडी में तेज रफ्तार से आ रही हाईवा ने टक्कर मार दी. इस घटना में सात लोग जख्मी हो गए हैं. 

घटना के संबंध में जुगाड़ गाड़ी चालक ने बताया कि हमने हाईवा के चालक को गाडी रोकने के लिए कहा था. लेकिन वह गाड़ी बढ़ाता रहा और जुगाड़ गाड़ी में टक्कर मार दिया. इस घटना में नीतीश कुमार, गुलशन कुमार और लालो महतो के हाथ, पाँव और सर में चोट है. ये लोग गंभीर रूप से घायल हैं. उन्होंने बताया कि एक वृद्ध महिला कुलया देवी की कमर टूट गई. 

आपको बताते चले की घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी बिंटोली शंकर पुर नवगछिया का रहनेवाले बताये जा रहे है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस का कहना है की इस मामले की छानबीन की जा रही है. जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी.


भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News