बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होली में बिहार आने के लिए मची है मारामारी, अपनों से मिलने आना है तो देखिए स्पेशल ट्रेनों की लिस्ट

होली में बिहार आने के लिए मची है मारामारी, अपनों से मिलने आना है तो देखिए स्पेशल ट्रेनों की लिस्ट

DESK: रेल यात्रियों की सुविधाओं के लिए होली के मौके पर सेंट्रल रेलवे ने स्पेशल ट्रेनें चलाने का ऐलान किया है. त्योहार के मद्देनजर रेलवे स्टेशनों पर भीड़ बढ़ने से बचने और यात्रियों की सुविधा के लिए होली के दौरान पुणे और पटना के बीच स्पेशल ट्रेनें चलेंगी.

पुणे और पटना के बीच होली स्पेशल ट्रेनें 5 मार्च से चलनी शुरू होंगी. अगर आपको रिजर्वेशन नहीं मिल रहा तो ये ट्रेनें बेहतर विकल्प साबित हो सकती हैं. हम इन स्पेशल ट्रेनों के रूट, टाइमिंग और बाकी डिटेल्स साझा कर रहे हैं.

ट्रेन नंबर 03253 गुरुवार 5 मार्च को सुबह 10 बजे पटना से रवाना होगी जो अगले दिन यानी शुक्रवार शाम को 6 बजकर 20 मिनट पर पुणे पहुंचेगी. वहीं ट्रेन नंबर 03254 शुक्रवार 6 मार्च को रात 8 बजकर 45 मिनट पर पुणे से रवाना होगी जो तीसरे दिन यानी रविवार सुबह को 7 बजे पटना पहुंचेगी. इसी शेड्यूल से ये ट्रेनें 12 मार्च और 13 मार्च को भी चलेंगी. यह ट्रेने अहमदनगर, बेलापुर, खांडवा, सतना, मणिकपुर समेत कई स्टेशनों पर रुकेंगी. होली स्पेशल ट्रेन नंबर 03254 के लिए 20 फरवरी 2020 से रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन बुकिंग की जा सकती है. इन ट्रेनों के संचालन से यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी.




Suggested News