बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराबबंदी वाले बिहार में हो रही होम डिलीवरी: डॉक्टर कॉलोनी से पुलिस ने महंगी विदेशी शराब के साथ तस्कर को धर दबोचा

शराबबंदी वाले बिहार में हो रही होम डिलीवरी: डॉक्टर कॉलोनी से पुलिस ने महंगी विदेशी शराब के साथ तस्कर को धर दबोचा

पटना- बिहार में पूर्ण शराबबंदी के दावे बिलकुल फेल साबित हो रहा है, ये हम नहीं कह रहे. सरकार और विभाग ने शराबबंदी को प्रभावी रूप से लागू कराने और बिहार को नशा मुक्त बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है वहीं बिहार के बाहर अन्य राज्यों में बैठ शराब माफिया और लाल पानी के सौदागर लगातार अन्य राज्यों से शराब की तस्करी करने में कैसे कामयाब हो रहा है ये बड़ा सवाल है।

 हालांकि की पुलिस सूचनातंत्र से कई अवैध शराब की बड़ी छोटी खेप को जब्त कर रही है ।मामला पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के डॉक्टर कॉलोनी से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एक होम डिलीवरी करने रविकुमार को भारी मात्रा में विदेशी महंगे शराब की भारी खेप के साथ गिरफ्तार किया है .

बताया जा रहा है की अवैध शराब से मोटी कमाई रवि कुमार ने होम डिलीवरी का कार्य शराबाबंदी में शुरू कर दिया पहले छोटे पैमाने पर करने वाला रवि कुमार धीरे धीरे डिलिवरी का इन दिनों धंधा काफी फैला चुका था बहरहाल पुलिस ने गुप्त सूचना पर रवि कुमार के घर से अवैध शराब की खेप के साथ गिरफ्तार किया है फिलहाल रवि कुमार के शराब को मुहैया कराने वाले असली चेहरे को खंगालने में जुटी है।



Suggested News