मुजफ्फरपुर में ट्रक से कुचलकर होमगार्ड जवान की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर में ट्रक से कुचलकर होमगार्ड जवान की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

MUZAFFARPUR : जिले के सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर यादवनगर में ट्रक से कुचलकर एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर ने ट्रक छोड़कर भागने का प्रयास किया। लेकिन, स्थानीय लोगों ने उसे मौके पर ही दबोच लिया। फिलहाल ट्रक को जब्त कर लिया गया है। मृत जवान की पहचान कटरा थाना के धनौर ऒपी के अरुण कुमार सिंह (52) के रूप में हुई है।


परिजनों में कोहराम

घटना की सूचना पर पहुँची सदर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। घटना की सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंचे। जहाँ जवान का शव देखते ही परिजन चित्कार करने लगे। आसपास मौजूद पुलिसकर्मियों ने समझाकर किसी तरह उन्हें शांत कराया। थानेदार सत्येंद्र मिश्रा समेत पुलिस के तमाम पदाधिकारियों और होमगार्ड अधिकारियों ने घटना पर शोक व्यक्त किया है।

बिजली ऑफिस में थे तैनात

मृतक जवान के पुत्र डब्लू कुमार ने बताया की उनके पिता पिछले दो महीने से भगवानपुर स्थित बिजली ऑफिस में तैनात थे। आज वे ऑफिस से जैसे ही बाहर सड़क पर निकले। तभी पीछे से आते हुए एक ट्रक ने उन्हे कुचल दिया। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। डब्लू ने बताया की उनके पिता ड्यूटी को लेकर काफी प्रतिबद्ध थे। कभी कभी ही छुट्टी लेकर घर जाते थे। जब भी छुट्टी लेकर घर आने को कहते तो कहते थे की ड्यूटी पहले है। सरकार हमे इसी का पैसा देती है। घर तो कभी भी आ सकते हैं।

होमगार्ड कार्यालय में दी जाएगी श्रद्धांजलि

मृत जवान का पोस्टमार्टम होने के बाद उन्हें होमगार्ड कार्यालय में श्रद्धांजलि दी जाएगी। होमगार्ड के कमांडेंट त्रिलोकनाथ झा ने कहा की घटना बहुत दु:खद है। मृत जवान को सम्मान के साथ श्रद्धांजलि दी जाएगी। इसके बाद शव को परिजन के हवाले कर दिया जायेगा। सभी होमगार्ड जवान इस घटना से काफी मर्माहत हैं। जवान अरुण सिंह ने सदा ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपनी ड्यूटी निभाई।

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News