बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथियार लहराते हुए नजर आया होमगार्ड का जवान, जमीन विवाद में लोगों को गोली मारने की दे रहा था धमकी

हथियार लहराते हुए नजर आया होमगार्ड का जवान, जमीन विवाद में लोगों को गोली मारने की दे रहा था धमकी

SIWAN : सीवान में हथियार लहराना और किसी को गोली मार हत्या कर देना आम बात हो गया हैं।आये दिन सिवान में कभी गोली मार हत्या कर दिया जाती है,  तो कभी ak -47 से किसी के काफिले पर हमला कर दिया जाता हैं। इतना ही नही हथियार बंद अपराधियों के हौसले इतने बुलन्द हो चुके हैं कि दिन दहाड़े बैंक से लाखों रुपये भी लूट लेते हैं और पुलिस जांच के नाम पर खानापूर्ति करती हैं। अब जो हम आपको यह तस्वीर देखाने जा रहे हैं यह भी किसी  फिल्मी सिनेमा की तरह हैं। खुलेआम यह  शख्स हाथों में बंदूक लेकर किसी को मारने की धमकी दे रहा हैं और बार बार बाहर निकलने की बात कर रहा है। साथ मे दो शख्स और दिख रहे हैं जो एक के हाथों में धराधर हथियार और दूसरे के हाथ मे ईंट दिख रही हैं ।


दरसअल आपको बताते चलें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। सूत्र के माने तो इस वीडियो में जिस शख्श के हाथ मे बंदूख देख रहें हैं यह शख्श दरौंधा थाना क्षेत्र के रामगढ़ा पंचायत के मकदमपुर गाँव के जिला यादव के पुत्र सुमन यादव बताया जा रहा हैं जो  सीवान में होमगार्ड में भी तैनात हैं। मामला जमीनी विवाद बताया जा रहा हैं जो कि बुधवार को इस जमीनी विवाद में जमकर मारपीट हुआ हैं। जिसमे कई लोग घायल भी हुए हैं जिनका इलाज सीवान में चल रहा है। 

हालांकि इसकी सूचना जब सिवान के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा से लेने की कोशिश की गई तो खबर लिखने तक फोन आउट ऑफ कवरेज जा रहा था। अब देखना होगा कि सीवान की पुलिस इस वायरल विडिओ पर किस तरह की एक्शन लेती हैं। जो खुलेआम हाथों में हथियार लेकर गोली मारने की धमकी दे रहा हैं । क्या इस पर कार्रवाई हो पाएगी या फिर इसे भी ठंडे बक्से में रख दिया जाएगा ।

Suggested News