ड्यूटी से आने के बाद होमगार्ड की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में हुई मौत, परिजनों में पसरा मातम

ड्यूटी से आने के बाद होमगार्ड की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में हुई मौत, परिजनों में पसरा मातम

गोपालगंज. जिले के मोहम्मदपुर थाना से तकरीबन 200 मीटर की दूरी पर स्थित रजिस्ट्री ऑफिस में रात को ड्यूटी करके अपने साइकिल से घर लौट रहे होमगार्ड की जवान की तबियत बिगड़ गई. इसके बाद उन्हें स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया, लेकिन उसकी मौत हो गई.

मृतक होमगार्ड के जवान 50 वर्षीय राजबली सिंह सिधवलिया थाना क्षेत्र के कुंड सुपौल गांव निवासी थे. उनकी मौत की सूचना मिलते हैं परिजनों में कोहराम मच गया. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच कर रही है.

महिला से 48 हजार रुपये छीनकर फरार

जिले के नगर थाना के मिंज स्टेडियम के समीप शाही कॉम्प्लेक्स के पास एक महिला से उचक्कों ने 48 हजार रुपए छीनकर फरार हो गया. इस घटना को बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि महिला बैंक से पैसा निकाल कर घर लौट रही थी. इसी दौरान बदमाशों ने 48 हजार रुपये रखे बैग को छीनकर फरार हो गया.

विजयीपुर प्रखंड में पंचायत चुनाव के लिए अधिसूचना जारी हो गयी है. कुल 13 पंचायतों के 201 बूथों पर 29 सितंबर को मतदान होगा. यहां एक और दो अक्टूबर को मतगणना होगी. इसके लिए मंगलवार से 421 पदों के लिए नामांकन शुरू हो जाएंगे. वहीं हथुआ अनुमंडल क्षेत्र में भी निषेधाज्ञा लागू हो गयी है.

Find Us on Facebook

Trending News